Move to Jagran APP

AAP ने कहा, जहरीली शराब कांड में कांग्रेस की मिलीभगत, कैप्टन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

प्रदेश महासचिव अहबाब ग्रेवाल ने कहा कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सूबे से नशा खत्म करने की कसम खाई थी। अब नशा पहले से कई गुणा ज्यादा बढ़ गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 03:36 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 03:36 PM (IST)
AAP ने कहा, जहरीली शराब कांड में कांग्रेस की मिलीभगत, कैप्टन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

लुधियाना, जेएनएन। अमृतसर के जहरीली शराब कांड को लेकर सूबे की सियासत गर्मा गई है। मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर इस मु्ददे पर कांग्रेस सरकार को घेरा। आम आदमी पार्टी के प्रदेश महासचिव अहबाब ग्रेवाल की अगुआई में आप कार्यकर्ताओं ने कैप्टन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने नारेबाजी करते हुए कैप्टन सरकार को ही जहरीली शराब कांड के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

loksabha election banner

प्रदेश महासचिव अहबाब ग्रेवाल ने कहा कि इस कांड में कांग्रेस नेताओं की मिलीभगत अब सीधे-सीधे सामने आ गई। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सूबे में से नशा खत्म करने की कसम खाई थी लेकिन नशा पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान पंजाब सरकार का पूरा फोकस शराब की बिक्री पर रहा जबकि गरीबों की समस्याओं की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि बटाला व अमृतसर में जहरीली शराब पीने से 100 से ज्यादा लोगों की मौते हो गई है। इसके लिए सीधे तौर पर कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि जहरीली शराब के तार कई जिलों से जुड़े हैं । इसके बावजूद अवैध शराब का धंधा रोकने में पंजाब पुलिस नाकाम रही। उन्होंने कहा कि आजकल लुधियाना पुलिस और प्रशासन रोज लाहन पकड़ने का दावा कर रहे हैं। पुलिस व प्रशासन को इस घटना के बाद ही ऐसी कार्रवाई करने की याद क्यों आई। पहले क्यों नहीं अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

सरकार कर रही कार्यकर्ताओं पर पर्चे दर्ज

अहबाब ग्रेवाल ने कहा कि पंजाब सरकार के खिलाफ आप नेता प्रदर्शन कर रहे थे, जिन्हें गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि विपक्ष अगर सरकार के गलत फैसलों का विरोध नहीं करेगा तो कौन करेगा। विरोध जताने पर सरकार आजकल विपक्षियों पर पर्चे दर्ज कर रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.