लुधियाना, जेएनएन। युवती के बंद कराए जा चुके मोबाइल नंबर पर एक व्यक्ति ने 36 हजार रुपये का लोन ले लिया। युवती को तब पता चला जब उसके बैंक अकाउंट में से किस्त के रुपये निकल गए। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। इंस्पेक्टर कंवलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान सलेम टाबरी के 33 फुटा रोड निवासी कबीर राय के रूप में हुई।

पुलिस ने जस्सियां रोड की मनोज कॉलोनी निवासी काजल शर्मा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। 21 जून 2019 को उसने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी, जिसमें उसने बताया कि उसने एयरसेल कंपनी का एक सिम नंबर 98031-33025 अपने नाम पर जारी कराया था,  मगर उस कंपनी के बंद होने पर उसने वो सिम भी बंद कर दिया। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सलेम टाबरी स्थित ब्रांच में उसका अकाउंट है।

गत 2 जून को उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिससे उसे पता चला कि उसके अकाउंट से 3717 रुपये कट गए हैं। बैंक जाकर स्टेटमेंट चेक करने पर पता चला कि उक्त नंबर उस आरोपित ने अपने नाम पर किसी और कंपनी में एक्टीवेट करा लिया, जिसके आधार पर उसने युवती के बजाज फाइनांस के अकाउंट से 36 हजार रुपये का लोन ले लिया। मामले की जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर पुलिस अधिकारियों ने आरोपित पर केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!