Move to Jagran APP

रिक्शे पर बैठी महिला के गले से सोने की चेन उड़ा ले गया बाइक सवार

फील्ड गंज इलाके में रिक्शे पर घर लौट रही महिला के गले से बाइक सवार झपटमार सोने की चेन उड़ा ले गया। महिला के शोर मचाने पर कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 06:44 AM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 06:44 AM (IST)
रिक्शे पर बैठी महिला के गले से सोने की चेन उड़ा ले गया बाइक सवार

जासं, लुधियाना : फील्ड गंज इलाके में रिक्शे पर घर लौट रही महिला के गले से बाइक सवार झपटमार सोने की चेन उड़ा ले गया। महिला के शोर मचाने पर कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आया। यह घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस फुटेज कब्जे में लेकर झपटमार की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

फील्डगंज के कूचा नंबर 11 की रहने वाली ज्योति ने पुलिस को बताया कि उसका पति सनी गोयल व ससुराल परिवार मुंबई में रहता है। वह लुधियाना अपने मायके घर आई हुई है। मंगलवार को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह बुआ के साथ गुरुद्वारा कलगीधर साहिब के साथ सटी कलगीधर चैरिटेबल डिस्पेंसरी में गई थी। वहां से दवा लेने के बाद दोपहर करीब डेढ़ बजे दोनों ने घर जाने के लिए रिक्शा लिया। जब वह लोग कूचा नंबर नौ में पहुंचे तो पीछे से बाइक पर आए झपटमार ने उसके गले से डेढ़ तोला सोने की चेन झपट ली और फरार हो गया।

काफी देर से पीछा कर रहा था झपटमार :

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच में पाया कि झपटमार काफी देर से उनका पीछा कर रहा था। एक जगह चढ़ाई होने के कारण रिक्शा चालक नीचे उतरकर रिक्शा को खींचने लगा इसी समय का फायदा उठाकर झपटमार ने यू-टर्न लेकर बाइक खड़ा कर दिया। इसके बाद वह भागते हुए आया और चेन झपट कर बाइक पर भाग गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.