जागरण संवाददाता, लुधियाना। Fraud In Ludhiana: खरड़ में फ्लैट दिलाने का झांसा देकर दो लोगों ने स्कूल प्रिंसीपल के साथ 98.60 लाख रुपये की ठगी कर ली। अब थाना हैबोवाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ गुरजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान बरनाला के माहल नगर निवासी हरनेशपाल सिंह तथा गुड़गांव के फेस-1 स्थित सुशांक लोक निवासी अनुराग शर्मा के रूप में हुई है।

पुलिस ने हैबोवाल कलां की दुर्गापुरी निवासी रंजीत सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल बलवीर कौर की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया। नवंबर 2019 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि उनके पति दलबीर सिंह सेना से मेजर रिटायर्ड थे। करीब छह साल पहले चंडीगढ़ में एजुकेशन आफिस में आरोपित अनुराग उनसे मिला। उसने खरड़ में पारस मनोरमा इलाके में फ्लैट्स खरीदने का आफर दिया। दोनों ने वहां जाकर दो फ्लैट्स पसंद कर लिए। उनके लिए दोनों आरोपितों के अकाउंट में 98.60 लाख रुपये की पूरी रकम भी अदा कर दी।

यह भी पढ़ें-Firing in Ludhiana: घर लौट रहे प्रापर्टी डीलर की इनोवा पर छह लाेगाें ने दागी गोलियां, बाल-बाल बची जान

 

तनावग्रस्त होने के चलते पति का हाे गया निधन

हालांकि बाद में फ्लैट्स् का कब्जा दिलाने और रजिस्ट्री कराने की बात करने पर दोनों ने टालमटोल करना शुरू कर दिया। पूरी जिंदगी की कमाई जाती देख उनके पति तनावग्रस्त हो गए। एक साल पहले अधरंग का अटैक आने से उनका देहांत हो गया। बाद में आरोपितों ने उनका फोन उठाना भी बंद कर दिया। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने पर आरोपितों पर केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Income Tax Case : पंजाब के CM अमरिंदर सिंह के खिलाफ केस की सुनवाई 22 जुलाई तक स्थगित, जानें मामला

 

 

Edited By: Vipin Kumar