जागरण संवाददाता, लुधियाना : जिला बार संघ लुधियाना के 5 अप्रैल को वार्षिक चुनाव हैं। किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन पत्र वापस न लिए जाने के चलते अब चुनावी मैदान में 28 उम्मीदवार भाग्य आजमाएंगे। रिटर्निग अधिकारी  सुरिंदर सिंह खख और सहायक रिटर्निग अधिकारियों ललिता जैन और दर्शन  संधू ने बताया कि नामांकन पत्रों की जांच किए जाने के बाद किसी भी नामांकन पत्र में कोई कमी नहीं पाई गई। आज उम्मीदवारी से अपना नाम वापस लेने का अंतिम दिन था पर किसी ने भी नाम वापस नहीं लिया। इसके बाद सभी उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है। प्रधान और उप प्रधान पद के लिए पांच-पांच उम्मीदवार आमने-सामने नामांकन पत्रों की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब चुनावी मैदान में प्रधान पद के लिए संजीव मल्होत्रा, भfलदर सिंह गिल, अशोक मित्तल, बीपी सिंह गिल व सुनील दत्त को मिलाकर 5 उम्मीदवार आमने-सामने हैं। वहीं, उपप्रधान पद के लिए भी आरके मौर्य, अमनदीप भनोट, जfतदर अरोड़ा, रा¨जदर ¨सह बब्बर व योगेश खन्ना को मिलाकर 5 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमाने मैदान में उतरे है।

सचिव पद के लिए होगा त्रिकोणीय मुकाबला

सचिव पद के लिए त्रिकोणा मुकाबला होगा। चरणजीत सिंह चन्ना, दfपदर सिंह गिल व शाम सुंदर आहूजा ने इसके लिए ताल ठोकी है। संयुक्त सचिव पद के लिए द¨वदर सिंह ग्रेवाल व मन्नण बेरी आमने- सामने है। वित्त सचिव पद के लिए भी दलजीत सिंह, गु¨रदर सिंह सूद, गुरमुख सिंह अटवाल, मंदीप मदान व मुनीष मिड्डा को मिलाकर पांच उम्मीदवार, जबकि कार्यकारिणी के छह सदस्य पद के लिए आठ उम्मीदवार मैदान में है।

चुनाव अभियान को प्रत्याशियों ने किया तेज

अमित कुमार अरोड़ा, गगनदीप कौर बराड़, गौतम लहौरिया, राहुल नागपाल, रीमा गर्ग, सुनीता, सुष्मिता व विशाल सिंह जौहल ने कार्यकारिणी के सदस्य पद के लिए चुनाव मैदान में है। वहीं, उम्मीदवारों ने नामांकन पत्रों की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद अपना चुनाव प्रचार और तेज कर दिया है। उनके समर्थक वकील प्रत्येक जगह वकीलों के पास जाकर अपने चुनाव अभियान को तेज कर रहे है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!