जागरण संवाददाता, लुधियाना। PU BA first Semester Result : पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ की ओर से घोषित किए गए बीए सेमेस्टर वन के परिणाम में शहर के काॅलेजों का शानदार प्रदर्शन रहा है। काेराेना संकट के बीच छात्राें की सफलता कई मायनाें में खास है। परिणाम घाेषित हाेने के बाद शहर के काॅलेजाें के छात्राें ने घराें में जमकर जश्न मनाया।

 

रामगढ़िया गर्ल्स कालेजः रामगढ़िया गर्ल्स काॅलेज के बीए पहले सेमेस्टर के परिणाम में विद्यार्थियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। कालेज की हर्षलीन कौर ने 85.5 प्रतिशत अंक ले कालेज में पहला, हरजीत कौर और हरप्रीत कौर ने 84.5 प्रतिशत अंक ले कालेज में दूसरा तथा सिमरनदीप कौर ने 81.92 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान पाया है। काॅलेज प्रिंसिपल डाॅ. राजेश्वरपाल कौर ने सभी छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। वहीं रामगढ़िया एजुकेशनल कौंसिल के प्रधान रंजोध सिंह ने भी सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है।

 

कमला लोहटिया कालेजः कमला लोहटिया सनातन धर्म काॅलेज के बीए प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने काॅलेज में शानदार प्रदर्शन किया है। काॅलेज की बीए प्रथम सेमेस्टर की छात्रा शिल्पा ने 90.14 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पहला, सिमरन ने 83.29 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा जबकि अभिनव पारीक तथा रितिक ने क्रमश 81.64 प्रतिशत अंक प्राप्त कर काॅलेज में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

प्रिंसिपल डाॅ. राजेश कुमार मरवाहा ने छात्रों को दी बधाई

प्रिंसिपल डाॅ. राजेश कुमार मरवाहा ने छात्रों को बधाई दी और उन्हें भविष्य में सफलता की और अधिक ऊंचाइयों प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने काॅलेज के आर्टस विभाग की भी इस प्रयास के लिए सराहना की है? जिनकी अध्यक्षतामें विद्यार्थियों ने सफलता हासिल की है। कालेज प्रबंधकीय समिति के कार्यवाहक प्रधान सुनील अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, संदीप जैन, बृज मोहन रल्हन, शमन जिंदल व आरडी सिंघल ने भी विद्यार्थियों को बधाई दी है।

Edited By: Vipin Kumar