Move to Jagran APP

Good News: लुधियानवियाें काे जल्द मिलेगी राहत, वार्ड 50 की गलियां होंगी चकाचक; जानिए कैसे

Good Newsलोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्मनगर से प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड नंबर पचास स्थित ढोलेवाल चौक में विश्वकर्मा कालोनी में गलियों के निर्माण के काम का शुभारंभ किया। इस निर्माण कार्य पर 62 लाख रुपये की लागत आएगी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 08:40 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 08:40 AM (IST)
वार्ड नं. 50 में रहने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है।

लुधियाना, जेएनएन। Good News: वार्ड नं. 50 में रहने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। उनके इलाके की खस्ताहाल गलियां जल्द चकाचक होंगी। हालांकि इसके लिए लोगों को काफी इंतजार करना पड़ा, लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले चकाचक गलिया उनके घरों की शान बढ़ाएंगी। लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्मनगर से प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड नंबर पचास स्थित ढोलेवाल चौक में विश्वकर्मा कालोनी में गलियों के निर्माण के काम का शुभारंभ किया। इस निर्माण कार्य पर 62 लाख रुपये की लागत आएगी। यह रकम विधायक कोटे से खर्च की जाएगी। बैंस ने कहा कि इलाके में विकास को पहल दी जा रही है। लोगों को हर तरह की बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

loksabha election banner

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्मनगर से प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड नंबर पचास स्थित ढोलेवाल चौक में विश्वकर्मा कालोनी में गलियों के निर्माण के काम का शुभारंभ किया। इस निर्माण कार्य पर 62 लाख रुपये की लागत आएगी। यह रकम विधायक कोटे से खर्च की जाएगी। इस अवसर पर इलाका पार्षद स्वर्णदीप सिंह चाहल भी मौजूद रहे।

इस अवसर पर बैंस ने कहा कि इलाके में विकास को पहल दी जा रही है। लोगों को हर तरह की बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। बैंस ने दोहराया कि इलाके के विकास में फंड की कमी कतई नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों की दिक्कतों का भी पहल के आधार पर हल कराया जा रहा है। इसके लिए कोट मंगल सिंह स्थित पार्टी मुख्यालय में सुविधा केंद्र भी स्थापित किया गया है। बैंस ने कहा कि कोराेना महामारी  का कहर लोगों पर टूटा हुआ है। पिछले सवा साल के तजुर्बे से यह साफ हुआ है कि कोरोना संक्रमण को रोकने में लाकडाउन कारगर उपाय नहीं है। बल्कि इससे मध्यम वर्ग, मजदूरों एवं दिहाड़ीदार की आर्थिक हालत चरमरा जाती है। इनको कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ता है।

सरकार लोगों को वायरस से बचाव के लिए करे जागरूक
लाॅकडाउन की बजाए सरकार लोगों को वायरस से बचाव के लिए जागरूक करे। बैंस ने कहा कि शीघ्र ही वार्ड नंबर पचास में तमाम विकास कार्य पूरे कर लिए जाएंगे। इस अवसर पर उनके साथ जसवंत सिंह, दीपक, परमजीत सिंह, सावन सिंह, मनजीत सिंह, सिमरनजीत सिंह, अमित पंडित, हरमन सिंह, बलजीत सिंह, हरजीत, दीपक जिंदल समेत कई लोग मौजूद रहे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.