Move to Jagran APP

स्टेट विजिलेंस की टीम की नगर कौंसिल जगराओं में रेड

भ्रष्टाचार और घटिया मैटीरियल से विकास कार्य करवाने के आरोपों में हमेशा चर्चा में रहने वाली नगर कौंसिल जगराओं एक बार फिर सुर्खियों में है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 11:10 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 11:10 PM (IST)
स्टेट विजिलेंस की टीम की नगर कौंसिल जगराओं में रेड

संवाद सहयोगी, जगराओं : भ्रष्टाचार और घटिया मैटीरियल से विकास कार्य करवाने के आरोपों में हमेशा चर्चा में रहने वाली नगर कौंसिल जगराओं एक बार फिर सुर्खियों में है। वीरवार को स्टेट विजिलेंस के डीएसपी जसविदर सिंह की अगुआई में सब इंस्पेक्टर गुलशेर सिंह और एएसआइ परमजीत सिंह पर आधारित टीम ने नगर कौंसिल कार्यालय में दस्तक दी। लगभग 114 शिकायतें और आम आदमी पार्टी के सचिव गोपी शर्मा की ओर से जगराओं में आठ करोड रुपये के करीब लगाए गए टेंडरों में बड़ी घपलेबाजी होने के आरोप लगाकर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बाद यह दबिश दी गई। गोपी शर्मा ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को भी भेजी थी। इस दौरान टीम ने टीम ने शहर में शिकायतों से संबंधित विभिन्न कार्यों की जांच के लिए सैंपल लिए। जांच अधिकारी ने बताया कि नगर कौंसिल जगराओं के अधिकारियों को इन शिकायतों संबधी रिकार्ड देने के लिए पहले भी कहा गया था लेकिन इन्होने पूरा रिकार्ड अब तक पेश नहीं किया। अब इनको एक सप्ताह का समय दिया गया है। अगर एक सप्ताह के अंदर उन्हें संबंधित रिकार्ड नहीं दिया तो इनके खिलाफ लिख कर रिपोर्ट कार्रवाई के लिए भेज दी जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.