Move to Jagran APP

मुख से संभालकर निकालें शब्द : देवेंद्र सूद

श्री राम शरणम दरेसी रोड मे साप्ताहिक प्रार्थना सभा का आयोजन भाई देवेंद्र सूद की अध्यक्षता में किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 01:07 AM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 01:07 AM (IST)
मुख से संभालकर निकालें शब्द : देवेंद्र सूद
मुख से संभालकर निकालें शब्द : देवेंद्र सूद

संस, लुधियाना : श्री राम शरणम दरेसी रोड मे साप्ताहिक प्रार्थना सभा का आयोजन भाई देवेंद्र सूद की अध्यक्षता में किया गया। प्रार्थना सभा में सभी भक्तों ने मिलकर सारे विश्व की शांति, देश की उन्नति एवं सबके भले के लिए प्रार्थना की।

loksabha election banner

भाई देवेंद्र सूद ने कहा कि मिलने वाले लोग अक्सर बात करते है कि हमारे जीवन मे समस्याएं क्यों आती है। अपनी कई समस्याओं के लिए हम स्वयं जिम्मेदार होते हैं। हर समय हर जगह बोलने की आदत कई बार हमें मुसीबत में डाल देती है। कई बार मुंह से निकले शब्द रिश्तों को भी तोड़ देते है। इसलिए शब्द सभाल कर बोलिए। ध्यान रहे कि आपका एक शब्द किसी के जीने की वजह बन सकता है और एक शब्द जीवन भर का घाव दे सकता है।

भाई देवेंद्र सूद ने कहा कि हम विचार करें कि हमारी वाणी कैसी है। कई बार लोग कहते हैं कि हम तो सच कह देते है फिर किसी को मिर्ची लगे तो लगे, लेकिन आप सत्य कहते ही इसलिए है कि उसको चोट लगे। उसको बात चुभ जाए, लेकिन जब किसी से काम निकालना होता है, तब सच नहीं झूठी प्रशंसा ही निकलती है।

इस दौरान कुमार संजीव, अंजू धीर, रुचि सूद एवं अंजू थापर के रसमय भजनों और हनुमान चालीसा के पाठ के साथ सभा को विश्राम दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.