लुधियाना, जेएनएन। Coronavirus Vaccination in Ludhianaः कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के आठवें दिन रविवार को जिले में चार जगहों पर टीकाकरण हुआ। इसमें डीएमसीएच, ओरिसन अस्पताल, दीप अस्पताल और ग्लोबल हार्ट अस्पताल शामिल रहा। इन चारों सेशन साइट्स पर सुबह नौ से शाम पांच बजे तक 483 हेल्थ केयर वर्करों का टीकाकरण हुआ, हालांकि टारगेट 980 का था। सबसे अधिक टीकाकरण डीएमसी अस्पताल में हुआ।

डीएमसीएच सेशन साइट की इंचार्ज और कम्युनिटी मेडिसन विभाग की हैड डा. अनुराग चौधरी ने बताया कि वहां 401 हेल्थ केयर वर्करों को वैक्सीन लगाई गई। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. किरण आहलुवालिया ने बताया कि सोमवार को जिले में 27 सेशन साइट पर वैक्सीनेशन होगी। रविवार को छुट्टी होने के कारण वैक्सीनेशन कम हुई। उम्मीद है कि वैक्सीनेशन की रफ्तार अब तेजी से बढ़ेगी। जिला प्रशासन की लाख काेशिशाें के बाद भी शहर में काेराेना के मामले कम नहीं हाे रहे हैं।



सूबे में हम नंबर वन, 7246 हेल्थ केयर वर्करों को लगी वैक्सीन
लुधियाना: सिविल सर्जन डा. सुखजीवन कक्कड़ ने कहा कि वैक्सीनेशन में हम सूबे में सबसे आगे चल रहे हैं, जो गर्व की बात है। पिछले आठ दिनों में 7248 हेलथ केयर वर्करों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। उन्होंने कहा कि हेल्थ केयर वर्करों में वैक्सीन को लेकर जो भ्रम थे, वह अब दूर होने लगे हैं। अगर फिर भी किसी के मन में वैक्सीन को लेकर आशंका है तो सेहत विभाग के हेल्पलाइन नंबर 104 पर सपंर्क कर जानकारी ले सकते हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप