जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। Jagraon City Council Poll : पंजाब में 14 फरवरी को होने जा रहे नगर कौंसिल चुनावों के मद्देनजर ओबीसी सेल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान ताम्रध्वज द्वारा पंजाब प्रभारी संदीप कुमार टिंका तथा अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावों संबंधी चर्चा की। ओबीसी सेल के पंजाब चेयरमैन संदीप कुमार टिंका ने बताया की बैठक में पंजाब में होने जा रहे नगर कौंसिल चुनावों में पार्टी के उम्मीदवारों की जीत में ओबीसी सेल के सभी पदाधिकारियों और वर्करों को दिन रात एक करके कर काम करने के निर्देश दिए। उन्हाेंने कहा कि इस बार के चुनाव में पार्टी शानदार जीत दर्ज करेगी।

यह भी पढ़ें-मानहानि केस में पटियाला की अदालत में पंजाब के मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा के बयान कलमबद्ध

राज्य के सर्वपक्षीय विकास के लिए सरकार प्रतिबद्व

उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुआई वाली सरकार द्वारा अपने अब तक के कार्यकाल दौरान राज्य का सर्वपक्षीय विकास करवाया और लोगों को हर तरह की सहूलियत प्रदान की  जिसके चलते अब नगर कौंसिल चुनावों में कांग्रेस की शानदार जीत होगी। उन्हाेंने कहा कि कार्यकर्ताओं काे चुनाव की तैयारियाें में जुट जाना चाहिए।

ओबीसी सेल के सभी पदाधिकारियों द्वारा राष्ट्रीय प्रधान ताम्रध्वज को आश्वासन दिलाया कि वह पार्टी के उम्मीदवारों की जीत के लिए पूरी तनदेही से काम करेंगे। इस मामले में काेई कसर नहीं छाेड़ी जाएगी। इस अवसर पर हरदीप सिंह चाहल, अर्जुन सिंह सहित अन्य पार्टी नेता भी उपस्थित थे।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप