जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। Road Accident In Ludhiana: देहात में हुए एक भीषण सड़क हादसे में दाे युवकाें की माैत हाे गई। वीरवार सुबह 9:00 बजे के करीब रायकोट रोड पर गांव में रूमी में पुली के नजदीक यह हादसा हुआ। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार संदीप सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी रायकोट अपने एक अन्य साथी जोकि शेरपुर धूरी जिला संगरूर का रहने वाला था और यह दोनों मोगा में किसी फाइनेंस बैंक में लगे हुए थे। यह दोनों अपने मोटरसाइकिल पर बैंक में ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे। इसी दाैरान गांव रुमी में पुली के नजदीक दूध वाली गाड़ी के साथ इनका मोटरसाइकिल टकरा गया। दोनों लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई।

धुंध के माैसम में बढ़ रहे हादसे

देहात के गांवाें में धुंध के माैसम में सड़क हादसाें के मामले अचानक बढ़ गए हैं। जीटी राेड में पहले भी कई बार हादसे हाे चुके हैं। कई स्थानाें पर लाइट की सुविधा नहीं हाेने से ऐसे मामले बढ़ रहे हैं। गाैरतलब है कि एक दिन पहले जीटी रोड स्थित सेखेवाल गेट के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दरेसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एएसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान गुरप्रीत नगर की गली नंबर 2 निवासी राज कुमार (44) के रूप में हुई थी।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप