लुधियाना, जेएनएन। रेलवे की संपत्ति सुरक्षित रखने के लिए लुधियाना में पुलिस की चौकसी लगातार जारी है। किसान आंदोलन के बीच भी विभाग ने मालगाड़ियों का परिचालन जारी रखा है। निरंतर माल ढुलाई का चल रहा है। पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन पंजाब में बंद है जबकि हरियाणा से दूसरे राज्यों के लिए ट्रेनों का आवागमन जारी है।

अंबाला से ट्रेन पकड़ रहे पंजाब के यात्री

पंजाब से बाहर जाने वाले लोग हरियाणा में ट्रेन सीट बुक करवा लेते हैं। वे ट्रेन पकड़ने के लिए लुधियाना से बाय रोड या निजी वाहन या बस आदि से अंबाला पहुंच कर ट्रेन पकड़ रहे हैं। रोजाना हजारों यात्री लुधियाना से अंबाला जाकर ट्रेन में सवार हो रहे हैं।

लुधियाना जंक्शन पर जीआरपी के प्रभारी बलविंदर सिंह घुम्मन ने कहा कि जीआरपी ड्यूटी पर मुस्तैद है और रेल की संपत्ति सुरक्षित है। वहीं, आरपीएफ के पोस्ट कमांडर अनिल कुमार ने कहा कि यात्री ट्रेनों का परिचालन बंद है लेकिन मालगाड़ी की आवाजाही जारी है। आरपीएफ जवान माल और मालगाड़ी की सुरक्षा को लेकर तत्पर हैं। रेल की संपत्ति और आरक्षण केंद्र में आने वाले यात्रियों की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जिला पुलिस की टीम भी रेलवे स्टेशन पर कानून-व्यवस्था का जायजा लेती रहती है।

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!