Move to Jagran APP

उधार लौटाने से बचने के लिए की थी सतविदर की हत्या

तीन सितंबर को पायल के गांव धमोट कलां के पास गांव लहल निवासी युवक सतविदर सिंह की हत्या की गुत्थी खन्ना पुलिस ने सुलझा ली है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 08:08 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 08:08 PM (IST)
उधार लौटाने से बचने के लिए की थी सतविदर की हत्या
उधार लौटाने से बचने के लिए की थी सतविदर की हत्या

जागरण संवाददाता, खन्ना : तीन सितंबर को पायल के गांव धमोट कलां के पास गांव लहल निवासी युवक सतविदर सिंह की हत्या की गुत्थी खन्ना पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस की जांच में हत्या के दो कारण सामने आए हैं। इनमें से एक आरोपित द्वारा मृतक व उसकी मां से लिए उधार पैसे लौटाने से बचना था, तो दूसरा कारण आरोपित को मृतक के अपनी बहन से दोस्ती होने का शक भी था। मामले में पुलिस ने आरोपित लहल निवासी बलजीत सिंह उर्फ काला को काबू कर लिया है।

loksabha election banner

शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी (आइ) मनप्रीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए उनकी देखरेख में डीएसपी (आइ) मनमोहन सरना, डीएसपी पायल हरदीप सिंह, सीआइए इंचार्ज गुरमेल सिंह और एसएचओ पायल जसपाल सिंह की एक टीम का गठन किया गया था। मामले में बारीकी से जांच के बाद आरोपित काला को हत्या के आरोप में काबू किया गया है। एसपी के अनुसार आरोपित बलजीत के मृतक सतविदर के साथ पारिवारिक संबंध थे।

एसपी ने आगे बताया कि बलजीत की आर्थिक हालत ठीक नहीं थे। सतविदर की करियाना की दुकान से खरीदे सामान के पैसे उसे देने थे। इसके अलावा उसने कुछ पैसे मृतक की मां से भी उधार लिए थे। इसके अलावा बलजीत सिंह की बहन जब भी सतविदर की दुकान पर जाती तो मृतक उसे बुरा-भला कहता था। बलजीत को यह भी शक था कि सतविदर की उसकी बहन के साथ दोस्ती थी। तीन सितंबर को सतविदर धमोट कलां में बिजली का बिल जमा कराने जा रहा था तो किसी बहाने बलजीत ने उसे धमोट नहर पर बुला लिया और वहां उसके सिर पर हथौड़े से हमला कर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपित का रिमांड हासिल कर उससे हथौड़ा, बाइक और अन्य सामान बरामद किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.