Move to Jagran APP

weekend Lockdown : वीकेंड लाकडाउन पर लुधियाना के बाजाराें में सन्नाटा, सड़कों पर घूम रहे लोग

weekend Lockdown वीकेंड लाकडाउन का शहर में असर दिख रहा है। सरकार की ओर से इसका एलान किया हुआ है और शनिवार व रविवार को बाजार बंद करने के आदेश दिए गए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 12:47 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 12:47 PM (IST)
weekend Lockdown : वीकेंड लाकडाउन पर लुधियाना के बाजाराें में सन्नाटा, सड़कों पर घूम रहे लोग
weekend Lockdown : वीकेंड लाकडाउन पर लुधियाना के बाजाराें में सन्नाटा, सड़कों पर घूम रहे लोग

लुधियाना, जेएनएन। weekend Lockdown : शहर में वीकेंड लाकडाउन के दौरान शहर के सभी बाजार बंद हैं और लोग सड़कों पर धूम रहे हैं। इससे शहर के बाजारों में सन्नाटा और मुख्य सड़कों पर वाहनों की आवाजाही जारी है। पुलिस भी शहर की सड़कों पर नदारद दिख रही है। बता दें कि सरकार की ओर से वीकेंड लाकडाउन का एलान किया हुआ है और शनिवार व रविवार को बाजार बंद करने के आदेश दिए गए हैं।

loksabha election banner

इसी को लेकर शनिवार काे शहर के चौड़ा बाजार, गुड मंडी, सलेम टाबरी, हैबोवाल और अन्य एरिया के ज्यादातर बाजार बंद हैं। इस दौरान लोग सडकों पर हैं, गाडियां भी चल रही हैं, पुलिस की ओर से शहर में अलग-अलग जगहों पर नाकाबंदी की हुई है और मास्क नहीं पहनने वाले और बिना वजह बाहर आने वाले लोगों के चालान किए जा रहे हैं। कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की है। पुलिस बेवजह घूमने वालों से पूछताछ कर रही है।

वीकेंड लॉकडाउन में खौफ से सख्ती रही ‘डाउन’

कोरोना के बढ़ रहे संक्रमण के बीच पुलिस भी भयभीत दिखने लगी है। इसके चलते मुलाजिमों ने लोगों से दूरी बनानी शुरू कर दी है। शहर में रुटीन नाके काफी कम हो गए हैं। अगर कहीं पर मुलाजिम तैनात भी हैं वह भी ज्यादा पूछताछ नहीं कर रहे। रविवार को ऐसे ही हालात देखने को मिले। शहर के मुख्य चौराहों पर पुलिस ही नहीं थी। इस बीच लोगों की मूवमेंट भी बेहद कम थी।शहर के अंदरूनी हिस्सों में सुबह कुछ जगहों पर ब्रेकफास्ट बनाने वाली नाममात्र दुकानें खुली थीं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.