Move to Jagran APP

जहरीली शराब से माैताें का मामलाः भाजपा महिला मोर्चा ने सीएम कैप्टन अमरिंदर से मांगा इस्तीफा

पंजाब के माझा क्षेत्र में जहरीली शराब से हुई माैताें के मामले में सियासत तेज हाे गई है। अब भाजपा महिला मोर्चा ने पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर सीएम का इस्तीफा मांगा

By Edited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 07:56 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 09:11 AM (IST)
जहरीली शराब से माैताें का मामलाः भाजपा महिला मोर्चा ने सीएम कैप्टन अमरिंदर से मांगा इस्तीफा
जहरीली शराब से माैताें का मामलाः भाजपा महिला मोर्चा ने सीएम कैप्टन अमरिंदर से मांगा इस्तीफा

खन्ना, जेएनएन। भाजपा महिला मोर्चा ने विभिन्न स्थानों पर पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान महिला नेताओं ने हाथों में तख्तियां उठाकर पंजाब सरकार व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ नारेबाजी की।

loksabha election banner

नेताओं ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से पंजाब में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में इस्तीफा मांगा। महिला मोर्चा की प्रदेश मीडिया सचिव मनीषा सूद की अगुआई में महिलाओं ने शहर के बाजारों और मोहल्लों में रोष प्रदर्शन किया। सूद ने कहा कि नकली शराब के कारोबार में कांग्रेस के नेता संलिप्त है। इसकी जांच सीबीआइ को सौंपी जाए।

इस अवसर पर नीतू सूद, ममता रानी, ज्योति गुप्ता, सुदेश रानी, नताशा  मौजूद रहीं। उधर, खन्ना भाजपा महिला मोर्चा प्रधान पूजा रानी की अगुआई में भी महिलाओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर सीएम के इस्तीफे की मांग की। उन्होंने कहा कि पैसे की खातिर कांग्रेस सरकार ने कईं घरों के चिराग और सहारे छीन लिए।

सरकार के विरोध में महिला मोर्चा ने जताया रोष

जगराओं। कैप्टन सरकार के विरोध में वीरवार को भाजपा महिला मोर्चा की ओर से शमा अरोड़ा की अगुआई में रोष प्रदर्शन किया गया। इसमें भाजपा के जिला अध्यक्ष गौरव खुल्लर विशेष तौर पर मौजूद रहे। इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस की राज में नशा व माइनिंग माफिया फल-फूल रहा है।

आए दिन घोटाले सामने आ रहे हैं। केंद्र सरकार द्वारा गरीबों के लिए दिए जाने वाले राशन के वितरण में भी धांधली हो रही है। केंद्र सरकार को इसकी सीबीआइ जांच करवानी चाहिए। इसके अलावा पंजाब सरकार जहरीली शराब पीकर मरने वालों के परिवारों को मुआवजा भी दे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.