Move to Jagran APP

मदद के नाम पर एटीएम बदल अकाउंट से उड़ाए 39 हजार

एटीएम पर पैसे निकलवाने के लिए गए व्यक्ति का एटीएम कार्ड नौसरबाज ने बदल लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 01:31 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 01:31 AM (IST)
मदद के नाम पर एटीएम बदल अकाउंट से उड़ाए 39 हजार

जासं, लुधियाना :

loksabha election banner

एटीएम पर पैसे निकलवाने गए एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदल कर नौसरबाज ने उसके खाते से 39 हजार रुपये निकलवा लिए। अब थाना मोती नगर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

एएसआइ बुआ सिंह ने बताया कि मुंडियां खुर्द की परमजीत कॉलोनी निवासी सुरिदर सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि साहनेवाल स्थित केनरा बैंक में उसका अकाउंट है। दो जुलाई की शाम चार बजे वो मोती नगर मेन मार्केट स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से पैसे निकलवाने गया। मगर काफी प्रयास के बाद भी पैसे नहीं निकले। उसी दौरान पीछे खड़े युवक ने मदद के नाम पर धोखे से उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। बाद में उसके मोबाइल पर आए मैसेज से पता चला कि आरोपित ने उसके अकाउंट से 39 हजार रुपये निकाल लिए हैं। बुआ सिंह ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए बैंक एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाल कर उसे चेक किया जा रहा है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

फैक्ट्री के ताले तोड़ छह लाख रुपये व दस साइकिल उड़ाए

लुधियाना : फोकल प्वाइंट स्थित साइकिल फैक्ट्री के ताले तोड़ चोरों ने छह लाख रुपये और दस साइकिल चोरी कर ली। घटना का पता तब चला, जब अगली सुबह फैक्ट्री का मैनेजर वहां पहुंचा।

मौके पर पहुंची थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने मौका मुआयना के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि मॉडल टाउन निवासी सुरेश शर्मा ने अपनी शिकायत में बताया कि फोकल प्वाइंट फेस-7 के पास गोबिदगढ़ में उसकी साइपरन बाइक्स के नाम से साइकिल फैक्ट्री है। छह जुलाई की रात नौ बजे वो फैक्ट्री बंद करके अपने घर चला गया। अगली सुबह उसके मैनेजर जसराम ने उसे फोन करके बताया कि फैक्ट्री में चोरी हो गई है। गेट के ताले टूटे हुए थे। चेक किया तो अलमारी में रखी छह लाख रुपये की नकदी और 10 साइकिल चोरी हो चुके थे। गुरमीत सिंह ने बताया कि सामने वाली फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर उसमें कुछ लोग साइकिल उठा कर बाहर की ओर जाते नजर आए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.