Move to Jagran APP

सड़क पर घूम रहे सांड ने चार बच्चों के पिता को सींग से उठाकर पटका, मौत Ludhiana News

सड़कों पर घूमते लावारिश पशु काल बने हुए हैं। लोगों का कहना है कि सरकार गो सैस तो वसूल रही है लेकिन पशुओं को संभाल नहीं रही है।

By Edited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 05:30 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 09:37 AM (IST)
सड़क पर घूम रहे सांड ने चार बच्चों के पिता को सींग से उठाकर पटका, मौत Ludhiana News
सड़क पर घूम रहे सांड ने चार बच्चों के पिता को सींग से उठाकर पटका, मौत Ludhiana News

श्री माछीवाड़ा साहिब, जेएनएन। शहर की पुरानी सब्जी मंडी के पास मंगलवार को सड़क पर घूम रहे सांड ने 45 वर्षीय एक फोटोग्राफर जान ले ली। मृतक की पहचान गुरमेल राम के तौर पर हुई है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई परमजीत सिंह ने बताया कि गुरमेल राम फोटोग्राफर था। वह करीब दोपहर 2:30 बजे वह अपने मकान से गली में पेशाब करने निकला। इस दौरान वहां घूम रहे सांड ने उसे सींग से उठाकर फेंक दिया। जिससे गुरमेल के गले और ठोढ़ी पर गंभीर चोट लगीं। घायल हालत में उसको माछीवाड़ा सिविल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार मोहन लाल ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरमेल सिंह घर में स्टूडियो खोल रखा था, जो उसके परिवार की जीविका का साधन था। चार बच्चों के पिता गुरमेल राम की मौत से मुहल्ले के लोग शोकाकुल एवं दहशत में हैं।

काल बन कर सड़कों पर घूम रहे हैं लावारिश पशु

सड़कों पर घूमते लावारिश पशु काल बने हुए हैं। लोगों का कहना है कि सरकार गो सैस तो वसूल रही है, लेकिन पशुओं को संभाल नहीं रही है। जिससे आए दिन पशुओं की वजह से हादसों का डर बना रहता है। पशुओं की वजह से माछीवाड़ा इलाके में पहले भी तीन लोगों की जान जा चुकी है।

मृतक के परिजनों को मुआवजा न मिला तो करेंगे केस

मोहल्ला निवासी परमजीत सिंह पम्मा, निर्मल सिंह निम्मा, नजीद हुसैन, लक्ष्मी दास, परविंदर सिंह और गुरविंदर सिंह ने सरकार और प्रशासन से मृतक रमेल राम का परिवार को मुआवजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि यदि पीड़ित परिवार को मुआवजा नहीं मिला तो वे सरकार खिलाफ केस करेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.