Move to Jagran APP

Ludhiana News: हेरोइन, देसी पिस्तौल और 7 जिंदा कारतूस समेत 2 लोग गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा

Ludhiana News पंजाब में लगातार नशे के खिलाफ जंग जारी है। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 2 तस्करों को गिरफ्तार किया। गुरुवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Thu, 23 Mar 2023 11:32 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 11:32 AM (IST)
Ludhiana News: हेरोइन, देसी पिस्तौल और 7 जिंदा कारतूस समेत 2 लोग गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा
हेरोइन, देसी पिस्तौल और 7 जिंदा कारतूस समेत 2 लोग गिरफ्ता

लुधियाना,जागरण संवाददाता। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 2 तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हेरोइन, देसी पिस्टल तथा 7 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

loksabha election banner

आरोपितों के खिलाफ 2 केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। पुलिस इनकी सभी साजिश और अवैध तस्करी के तारों की जांच कर रही है। 

मिले थे अवैध हथियार

थाना पीएयू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हंबड़ां रोड स्थित पुरानी चुंगी के पास की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार एक तस्कर को गिरफ्तार किया। एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि उसकी पहचान न्यू चंद्रनगर की गली नंबर 4 निवासी रोहित वर्मा उर्फ राजा के रूप में हुई।

उसके कब्जे से 65 ग्राम हेरोइन, 32 बोर का देसी पिस्तौल तथा 7 जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपित कहां से और किस मकसद से वो पिस्तौल खरीद कर लाया था, उसके संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है।

पहले भी दर्ज हुआ है तस्करी का केस

इससे पहले भी आरोपित के खिलाफ 2020 में खन्ना के थाना सिटी में हेरोइन तस्करी का एक केस दर्ज हुआ था।

उधर, थाना डेहलों पुलिस ने कैंड नहर पुल पर की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को 55 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि उसकी पहचान मंडी गोबिंदगढ़ के गुरु नानक नगर सेक्टर 4 ए निवासी विनायक बाली के रूप में हुई। आरोपित को उस समय काबू किया गया, जब वो बूल नहर की और से आकर सड़क पर चढ़ने जा रहा था। उसका नेटवर्क और पुराना रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है।

बता दें कि पंजाब  में पुलिस की मुहिम लगातार जारी है। नशे के साथ हथियारों की अवैध तस्करी को खत्म करने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.