Move to Jagran APP

मीट विक्रेता की दुकान में घुस किया हमला, तीन लाख रुपये लूटे Ludhiana News

शहर की विश्वकर्मा कॉलोनी में लुटेरों ने होलसेल मीट विक्रेता के कार्यालय में घुसकर नकदी लूट ली। आरोपितों ने वहां खड़ी एक्टिवा को भी जलाने का प्रयास किया।

By Edited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 07:00 AM (IST)
मीट विक्रेता की दुकान में घुस किया हमला, तीन लाख रुपये लूटे Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। शहर की विश्वकर्मा कॉलोनी में लुटेरों ने होलसेल मीट विक्रेता के कार्यालय में घुसकर नकदी लूट ली। आरोपितों ने वहां खड़ी एक्टिवा को भी जलाने का प्रयास किया। वे लोग कुछ समय पहले ही व्यापारी के साथ झगड़ा करके गए थे। बाद में बुधवार की देर रात को कार्यालय में हथियारों से हमला कर दिया। बुरी तरह से सामान को क्षतिग्रस्त करने के बाद हमलावरों ने वहां रह रहे मुलाजिमों को धमकियां दी और जाते हुए अलमारी के ताले तोड़कर तीन लाख नकदी लूट कर फरार हो गए। कर्मचारियों द्वारा जानकारी देने के बाद पहुंचे लाडी शंकर मुर्गा मंडी के मालिक लाडी शंकर ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है।

loksabha election banner

थाना मोती नगर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए जांच शुरू कर दी है। लाडी शंकर ने बताया कि वह होलसेल चिकन का काम करते हैं। रोजाना उनकी दो से तीन लाख रुपये की सेल के पैसे की बटत होती है और वह इसे कार्यालय में रखकर जाते हैं ताकि कर्मचारी आने वाले मीट का भुगतान कर सकें। बुधवार की रात को वह कारोबारी से हिसाब कर रहे थे। कुछ ही समय के बाद उनका एक जानकार उनसे मिलने आया। कुछ समय उसके पास बैठने के बाद वह वहां से जाने लगा तो उसकी किसी से कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों को शांत करने के बाद वह घर चले गए। इसके कुछ ही समय बाद हथियारों से लैस होकर आए हमलावर दीवार फांद कर उनके दफ्तर में घुसे और वहां तोड़फोड़ की। हमलावरों ने अलमारी में पड़ी तीन लाख रुपये की नकदी लूट ली।

लेन-देन को लेकर हुआ झगड़ा: थाना प्रभारी

थाना मोती नगर प्रभारी इंस्पेक्टर परगट सिंह ने बताया कि अभी तक की जांच में यही पता चला है कि लाडी शंकर और दूसरे पक्ष का पैसों का कोई लेन-देन था। पैसे लूटने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। बाकी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.