Move to Jagran APP

भाई को जान से मारने की धमकी देकर नौवीं की छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म

शहर की नाबालिगा छात्रा के साथ उसके ही एरिया में रहने वाला युवक दुष्कर्म करता रहा।पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 18 May 2019 07:52 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 09:20 AM (IST)
भाई को जान से मारने की धमकी देकर नौवीं की छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म

जेएनएन, लुधियाना। शहर की नाबालिगा छात्रा के साथ उसके ही एरिया में रहने वाला युवक दुष्कर्म करता रहा। वह छात्रा को उसके भाई की हत्या करने की धमकी देकर इस कृत्य को अंजाम देता रहा। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

शिकायत में किशोरी ने बताया कि वह सरकारी स्कूल में नौवीं की छात्रा है। चांद आलम नाम का युवक उसे कुछ समय पहले जालंधर रोड़ पर सब्जी मंडी में मिला था। उसने युवती पर शादी करवाने का दबाव बनाया, जब उसने मना कर दिया तो आरोपित ने उसके भाई को जान से मार देने की धमकी दी, जिसके बाद वह उससे बात करने लग गई थी। इसी दौरान चांद आलम उसे फिर से भाई को मारने की धमकी देकर अपनी मौसी के घर ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। यही नहीं उसने उसे शादी का झांसा देकर टिकट दिलाकर दरबंगा भेज दिया ओर खुद यहीं लुधियाना में रहा। बाद में नाबालिगा की सहेली ने इसकी सूचना परिवार को दी तो पुलिस ने चांद आलम के खिलाफ थाना टिब्बा में आपराधिक मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और युवती को बरामद कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.