Move to Jagran APP

पार्षद कृष्णपाल के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

वार्ड 5 के लोगों की तरफ से अपने ही पार्षद कृष्णपाल के खिलाफ वीरवार को रोष प्रदर्शन और नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों के अनुसार वार्ड में गन्दगी की स़फाई करवाने के लिए कृष्णपाल के साथ ़फोन पर बात की गई। पार्षद ने लोगों का मसला हल करने की जगह ़फोन पर गलत बोल कर उनकी बेईज्जती की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 09:50 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 09:50 PM (IST)
पार्षद कृष्णपाल के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, खन्ना

loksabha election banner

वार्ड 5 के लोगों की तरफ से अपने ही पार्षद कृष्णपाल के खिलाफ वीरवार को रोष प्रदर्शन और नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों के अनुसार वार्ड में गन्दगी की स़फाई करवाने के लिए कृष्णपाल के साथ ़फोन पर बात की गई। पार्षद ने लोगों का मसला हल करने की जगह ़फोन पर गलत बोल कर उनको जलील किया।

लोगों के साथ बहस करते हुए पार्षद कृष्णपाल की आडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इसमें वार्ड निवासी पार्षद के साथ बहस कर रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वार्ड के लोग डेढ़ साल से मोहल्ले में कूड़े और गोबर की बदबू से दुखी है। कृष्णपाल के साथ ़फोन पर बात करते हैं तो वे आगे से गलत बोलते है। पार्षद ने लोगों से कहा कि उन्होंने जिसे वोट डाली है, उससे ही जाकर काम करवाएं।

मोहल्ले की महिला मनजीत कौर ने कहा कि वार्ड का बुरा हाल है। पहला भी यह पार्षद लोगों के साथ गलत बोलते हैं। प्रदर्शन करने वालों में हरजोत सिंह, जगतार सिंह, रवि कुमार, सुखविन्दर सिंह, शिव सागर, प्रह्लाद कुमार, मनजिन्दर सिंह, दीपा डडवाल, मनजीत कौर, लाडी, विद्या रानी, प्रेमा आदि उपस्थित थे।

मेरी छवि खराब करने की हो रही है साजिश

पार्षद कृष्णपाल ने कहा कि यह विरोधी पार्टियों के लोग हैं, जो हीरो बनने के लिए ऐसा कुछ करते रहते हैं। यह उनकी छवि खराब करने की साजिश है। जिस व्यक्ति के साथ मोबाईल पर बहस हुई वह बार-बार परेशान कर रहा था। उन्होंने यही कहा था कि वह इलाके की गन्दगी के लिए नगर कौंसिल या पुलिस से शिकायत करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.