Move to Jagran APP

ICSE12th Result: लुधियाना के टॉप तीन में पांच विद्यार्थी, अनाहत गिल ने हासिल किए 98 फीसद अंक

द काउंसिल फार द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशंस (सीआईसीएसइ) ने मंगलवार दोपहर बारहवीं के परिणाम घोषित कर दिया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 08:32 PM (IST)
ICSE12th Result: लुधियाना के टॉप तीन में पांच विद्यार्थी, अनाहत गिल ने हासिल किए 98 फीसद अंक

 जेएनएन, लुधियाना। द काउंसिल फार द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशंस (सीआईसीएसइ) ने मंगलवार दोपहर बारहवीं के परिणाम घोषित कर दिया। आइसीएसई बारहवीं के परिणाम में सिटी के टॉप तीन में पांच विद्यार्थी हैं। वहीं ओवरआल टॉप तीन में सतपाल मित्तल स्कूल के चार विद्यार्थी और एक विद्यार्थी जमालपुर के सेक्रेड हार्ट स्कूल का है। बात अगर लड़कियों की करें तो पांच विद्यार्थियों में चार लड़कियां एवं एक लड़का शामिल हैं। सतपाल मित्तल स्कूल दुगरी की हयूमेनिटीज स्ट्रीम की अनाहत गिल ने 98 प्रतिशत अंक ले सिटी में पहला, इसी स्कूल की नान-मेडिकल स्ट्रीम के अधीश अग्रवाल और अक्षी जैन ने क्रमश 97.5 प्रतिशत अंक ले दूसरा तथा सतपाल मित्तल स्कूल की मेडिकल स्ट्रीम की हसरत  और जमालपुर के सेक्रेड हार्ट स्कूल की परनीत ने क्रमश 97.25 प्रतिशत अंक ले सिटी में तीसरा स्थान पाया है।

loksabha election banner

बात अगर बारहवीं की स्ट्रीम अनुसार करें तो हयूमेनिटीज स्ट्रीम में सतपाल मित्तल स्कूल की अनाहत गिल ने 98 प्रतिशत अंक ले पहला, इसी स्कूल की अक्षी जैन ने 97.5 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा तथा इसी स्कूल की सारा चावला ने 97 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। कॉमर्स स्ट्रीम में जमालपुर के सेक्रेड हार्ट स्कूल की परनीत ने 97.25 अंक ले पहला, सतपाल मित्तल स्कूल की अकांक्षा ने 97 प्रतिशत अंक ले दूसरा और इसी स्कूल की ही इशिता गोयल ने 96.75 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। मेडिकल स्ट्रीम की बात करें तो सतपाल मित्तल स्कूल की हसरत ने 97.25 प्रतिशत अंक ले अपनी स्ट्रीम में पहला, इसी स्कूल की प्रीतइंद्र ने 97 प्रतिशत अंक ले दूसरा तथा सतपाल मित्तल स्कूल की ही ब्रह्मजोत ने 95.50 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। नान-मेडिकल स्ट्रीम में सतपाल मित्तल स्कूल के अधीश ने 97.5 प्रतिशत अंक ले पहला, सतपाल मित्तल स्कूल की आइना ने 96 प्रतिशत अंक ले दूसरा और इसी स्कूल की वृद्धि ने 95 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान पाया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.