जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के सुभानी बिल्डिंग के पास रड़ी मोहल्ला से चार लोगों ने शाम को ढाबे से एक युवक को उठा लिया। वह स्नेचिंग के केस में जमानत पर बाहर आया हुआ था। इनमें से एक पुलिस की वर्दी में और तीन सिविल वर्दी में थे। युवक का देर रात तक परिजनों को कुछ भी पता नहीं चला है। किसी भी थाने से भी उसकी जानकारी नहीं मिल रही है।

रड़ी मोहल्ला में अब्दुल सुभान ढाबा चलाते हैं। उनके तीन बेटे भी वहीं पर काम करते हैं। अब्दुल सुभान के बेटे मुहम्मद शमीन ने बताया कि शाम पांच बजे टवेरा गाड़ी में करीब चार लोग आए। उनमें से एक ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी और बाकी बिना वर्दी के थे। आते ही उन्होंने उसके छोटे भाई मुहम्मद खालिद के बारे में पूछा। उसने गल्ले पर बैठे मुहम्मद खालिद की तरफ इशारा किया। एक पुलिस कर्मचारी ने उसका हाथ पकड़ा और दूसरे ने उसे गर्दन से पकड़ लिया। वह उसे गाड़ी में बिठाने लगे। उसने उनकी पहचान पूछी तो बस इतना ही बताया कि थाना नंबर आठ आ जाओ। वह पहले थाना नंबर 3 और बाद में थाना आठ में पहुंचे मगर उनका बेटा वहां नहीं मिला। सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पिता अब्दुल सुभान के अनुसार उसके बेटे के खिलाफ पहले से स्नेचिंग का मामला दर्ज है। दो माह पहले ही बेटा जमानत पर बाहर आया था और अब उन्होंने उसे नजरबंद किया हुआ था। जरूर पुलिस ने उसे उठाया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

Posted By: Jagran