Move to Jagran APP

ज्यादा शराब पीने से युवक की मौत, तीन दिन बाद बाथरूम से मिला शव

अपने भांजे के जन्म दिन की पार्टी में बहन के घर आए भाई की तीन दिन बाद दूसरी मंजिल पर बने बाथरूम से शव मिला।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 02:38 AM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 06:04 AM (IST)
ज्यादा शराब पीने से युवक की मौत, तीन दिन बाद बाथरूम से मिला शव

संवाद सहयोगी, कपूरथला : लक्ष्मी नगर में 23 फरवरी को भांजे के जन्म की खुशी में आयोजित पार्टी में बहन के घर आए गांव पाजिया निवासी पलविंदर का शव तीन दिन बाद घर की दूसरी मंजिल पर बने बाथरूम में मिला। थाना सिटी की पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पलविंदर की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

loksabha election banner

थाना सुल्तानपुर लोधी में पड़ते गांव पाजिया निवासी 28 वर्षीय मृतक पलविदर सिंह के पिता जगीर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि विरासती शहर के लक्ष्मी नगर में रहने वाली उसकी बेटी बलजीत कौर व दामाद मनदीप सिंह के घर 15 फरवरी को बेटे ने जन्म लिया था। बेटे के जन्म की खुशी में 23 फरवरी को बलजीत कौर के घर पार्टी थी। उन्होंने पलविदर को बहन के घर पार्टी के शामिल होने के लिए भेजा था। पार्टी के दौरान पलविंदर ने ज्यादा शराब पी ली। पार्टी खत्म होने से पहले ही वह घर के दूसरी मंजिल पर बने बाथरूम में चला गया और अंदर से दरवाजे की कुंडी लगा ली। शराब के नशे में वह बाथरूम में गिर गया। इस बारे में किसी को कोई खबर नही थी।

जागीर सिंह ने बताया कि उनका दामाद मनदीप सिंह और बेटी बलजीत कौर ने पलविदर की कई जगहों पर तलाश की। उन्होंने गांव पाजिया में भी फोन किया। जब वह कही नही मिला तो 24 फरवरी को पलविदर के लापता होने की सूचना थाना सिटी को दी गई। 26 फरवरी को शाम के समय बलजीत छत पर गई। वहां पर बाथरूम के पास से बदबू आ रही थी। उसने देखा कि बाथरूम में अंदर से कुंडी लगी हुई थी। बलजीत ने तुरंत थाना सिटी के एसएचओ हरजिदर सिंह को इस बारे में सूचना दी। थाना सिटी के एएसआइ यादविदर सिंह एवं एसएचओ हरजिदर सिंह पुलिसकर्मियों के साथा पहुंचे। बाथरूम के दरवाजे को तोड़ा तो पलविदर बाथरूम के अंदर मृत पाया गया।

नशा करता था पलविंदर

मृतक के पिता जगीर सिंह का कहना है कि पलविंदर नशे का आदि था। पिछले कुछ समय से नशा कर रहा था। वह शादी शुदा था और खेती काम करता था। पलविंदर का एक साल का बेटा भी है।

मामले की जांच कर रहे एएसआइ यादविदर सिंह ने बताया कि मृतक की बहन का परिवार पहली मंजिल पर रहता है। पार्टी दूसरी मंजिल पर आयोजित की गई थी। दूसरी मंजिल पर एक ऐसा बाथरूम था जिसे कोई भी इस्तेमाल नही करता था। पलविदर सिंह ने शराब का ओवरडोज ली हुई थी। उसने बाथरुम की कुंडी तो लगा ली लेकिन बाद वह अंदर गिर गया।

उन्होंने कहा कि मौत के वजह की जांच की जा रही है। मौत हार्ट अटैक अथवा अन्य किसी वजह से हुआ अभी कुछ भी कहना उचित नही होगा। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह सामाने आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.