संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना कोतवाली की पुलिस ने चार किलो चूरा पोस्त के साथ युवक को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसआई निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान फत्तूढींगा चूंगी के पास मौजूद थे। इस दौरान एक युवक हाथ में प्लास्टिक का लिफाफा लेकर आता दिखाई दिया जो कि पुलिस को देखकर लिफाफे को सड़क किनारे फेंक दिया और पीछे की तरफ भागने लगा। पुलिस ने पीछा करके युवक को काबू किया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम बलवीर सिंह उर्फ बीरा निवासी नवां गांव भट्ठा थाना कोतवाली बताया। प्लास्टिक के लिफाफे से चार किलो चूरा पोस्त बरामद किया गया। थाना कोतवाली की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

महिला का पर्स छीनकर फरार हुए लुटेरे

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : बंगा रोड पर एक्टिवा सवार लुटेरे ने महिला से पर्स छीन लिया और मौके से फरार हो गया। पर्स में मोबाइल फोन व नकदी थी। पीड़िता सुरजीत कौर वासी भाम ने बताया कि वह अपने किसी रिश्तेदार से मिलने तारु का बाड़ा आई थी। रास्ते में बंगा रोड पर श्मशानघाट के निकट एक एक्टिवा सवार युवक उनके पास आया और उनका पर्स छीन कर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि उनके पर्स में एक मोबाइल फोन, आठ हजार रुपये, पावर बैंक व आधार कार्ड था। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी है।

माडर्न जेल में तलाशी के दौरान मोबाइल बरामद

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थेह कांजला स्थित माडर्न जेल में तलाशी अभियान के दौरान लावारिस हालत में मोबाइल, सिम व बैटरी के बरामद किया गया। थाना कोतवाली की पुलिस ने अज्ञात कैदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सहायक सुपरिटेंडेंट अब्दूल हमीद ने बताया कि वह जेल की बैरकों की तलाशी ले रहे थे। इस दौरान चक्की नंबर-1 के पीछे लावारिस हालत में मोबाइल फोन समेत सिम व बैटरी के बरामद किया गया। उन्होंने थाना कोतवाली की पुलिस को सूचित किया। थाना कोतवाली की पुलिस ने अज्ञात हवालाती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By: Jagran