Move to Jagran APP

गांवों में लगे ठीकरी पहरे, कोरोना मुक्त लोगों को ही आने दिया जाए : धालीवाल

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने फगवाड़ा के अलग-अलग गांवों का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 06:15 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 06:15 PM (IST)
गांवों में लगे ठीकरी पहरे, कोरोना मुक्त लोगों को ही आने दिया जाए : धालीवाल
गांवों में लगे ठीकरी पहरे, कोरोना मुक्त लोगों को ही आने दिया जाए : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को कोरोना से बचाने, स्वस्थ व सुरक्षित रखने को लेकर पूरी तरह से गंभीर है। साथ ही फगवाड़ा हलके के गांवों में सभी सावधानियां बरतते हुए विकास के काम भी तेजी से चलते रहे इसे लेकर भी विधायक प्रयासरत हैं। वह समय-समय पर फगवाड़ा हलके के गांवों का दौरा कर जहां लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक कर रहे हैं तथा गांवों में चल रहे विकास के कामों का भी जायजा ले रहे हैं।

loksabha election banner

विधायक धालीवाल ने गांव गुलाबगढ़, प्रेमपुर, रणधीरगढ़, मायोपट्टी, बघाणा, टांडा बघाणा, सिकरी, जगपालपुर, बोहानी, दुग्गां, बबेली और रावलपिंडी का दौरा कर वहां लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक किया। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के संदेश को पहुंचाते हुए कहा कि हर गांव में ठीकरी पहरे लगाया जाय और सीएम की अपील के मुताबिक कोरोना मुक्त लोगों को ही गांवों में इंट्री दी जाए। वहीं विधायक धालीवाल ने गांव वासियों को पंजाब सरकार की सभी हिदायतों का पालन करने और स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाइनों की पालना करने की अपील की। इसके अलावा विधायक ने गांवों में चल रहे अलग-अलग विकास कार्यो का जायजा भी लिया और संबंधित विभाग को कोरोना प्रति सभी सावधानियां बरतते हुए सभी विकास कार्य जल्द से जल्द मुकम्मल करने के लिए कहा। गांव वासियों की सुविधा से जुड़े नए काम भी जल्द शुरू करने को कहा। विधायक धालीवाल ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव को लेकर कैप्टन सरकार की ओर से पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। वहीं उनकी ओर से स्थानीय प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग व पुलिस अधिकारियों से रोजाना बैठक कर उठाए जा रहे कदमों का रिव्यू किया जा रहा है। विधायक ने कहा कि कहा कि शनिवार को उन्होंने हलके गावों का दौरा शुरू किया है। इस दौरान सभी सावधानिया बरतते हुए उन्होंने गावों के सरपंचों, पंचों व गणमान्य लोगों से अलग अलग बातचीत की और मौजूदा हालातों व समस्याओं को लेकर जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि लोग प्रदेश सरकार की हिदायतों का पालन कर कोरोना वायरस की महामारी को खत्म करने में प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग व पुलिस का सहयोग करें। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, उप-चेयरमैन जगजीवन लाल, ब्लाक समिति के चेयरमैन गुरदयाल सिंह भुल्लाराई, सीनियर कांग्रेसी नेता जगजीत बिट्टू, सरपंच अमरीक सिंह, जसवंत सिंह नीटा, अवतार सिंह, सरपंच हरजीत सिंह, गुरविंदर पाल बिल्ला, तरसेम सिंह लंबरदाड़ा, सरपंच राजिंदर सिंह, सरपंच रवि भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.