Move to Jagran APP

विकास कार्यो में नहीं आएगी ग्रांट की कमी : अनीता सोमप्रकाश

भाजपा सरकार शहर व गांवों के विकास के लिए वचनबद्ध है। सभी गांवों व शहरों का बिना किसी भेदभाव के एक सामान विकास करवाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 11:16 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 11:16 PM (IST)
विकास कार्यो में नहीं आएगी ग्रांट की कमी : अनीता सोमप्रकाश
विकास कार्यो में नहीं आएगी ग्रांट की कमी : अनीता सोमप्रकाश

संस, फगवाड़ा : भाजपा सरकार शहर व गांवों के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है। सभी गांवों व शहरों का बिना किसी भेदभाव के एक सामान विकास करवाया जा रहा है। यह बात केंद्रीय उद्योग व वाणिज्य राज्य मंत्री सोम प्रकाश की धर्मपत्नी समाजसेविका अनीता सोम प्रकाश ने अर्बन एस्टेट अंबेडकर भवन व गुरुद्वारा गुरु रविदास महाराज शिवपुरी में धर्मशाला के निर्माण व अर्बन एस्टेट में वाटर रिचार्जिंग स्थापना के लिए कुल 15 लाख रुपये की ग्रांट की सेंशन लेटर देते समय एकत्रित लोगों को संबोधित करते हुए कही। अनीता सोम प्रकाश ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार शहरों, गांवों व धार्मिक स्थलों के विकास के लिए विशेष ध्यान दे रही हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश द्वारा अपने एमपी फंड द्वारा शिवपुरी के मोहल्ला में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए तीन लाख रुपये, अंबेडकर भवन के लिए पांच लाख और अर्बन एस्टेट इलाके में वाटर रिचार्जिंग स्थापना के लिए सात लाख रुपये की अनुदान राशि जारी की है। अनीता सोम प्रकाश ने कहा कि जल्द ही हलका होशियारपुर के सभी गांवों को ग्रांट जारी की जाएगी ताकि चुनावों संबंधी किए सभी वादे समय रहते पूरे किए जा सकें।

अनीता सोम प्रकाश ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा देश हित में हमेशा अहम फैसले लिए गए हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने आजादी के समय से लटक रहे मुद्दे जिसमें तीन तलाक, धारा 370 और राम मंदिर जैसे मसलों का हल करके जनता को तोहफे दिए हैं। कोरोना के कहर दौरान भी केंद्र सरकार द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में जरुरतमंद परिवारों के लिए मुफ्त राशन घर घर पहुंचाने का प्रबंध यकीनी बनाया गया। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष जसविदर कौर, सिमी नारंग, गुरदीप सिंह, बल्लू वालिया, मनिदर आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.