Move to Jagran APP

महिलाओं व बच्चों के विरुद्ध अपराधों को रोकने के लिए उठाए जाएंगे विशेष कदम : एसएसपी

सोमवार को पुलिस लाइन में नवनियुक्त एसएसपी कपूरथला कंवरदीप कौर ने विशेष प्रेस कांफ्रेंस की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 08:04 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 08:04 PM (IST)
महिलाओं व बच्चों के विरुद्ध अपराधों को रोकने के लिए उठाए जाएंगे विशेष कदम : एसएसपी
महिलाओं व बच्चों के विरुद्ध अपराधों को रोकने के लिए उठाए जाएंगे विशेष कदम : एसएसपी

जागरण संवाददाता, कपूरथला : सोमवार को पुलिस लाइन में नवनियुक्त एसएसपी कपूरथला कंवरदीप कौर ने विशेष प्रेस कांफ्रेंस की।

loksabha election banner

एसएसपी ने कहा है कि कपूरथला जिले में अमन और कानूनी व्यवस्था बनाए रखना और महिलाओं व बच्चों के विरुद्ध किसी भी तरह के अपराधिक घटना को रोकने के लिए विशेष कदम उठाये जाएंगे। जिले में नशा बेचने वालों के विरुद्ध पूरी सस्ती साथ पेश आया जाएगा और नशाखोरी रोकने के साथ-साथ लोगों को नशे के बुरे प्रभावों के बारे जागरूक करने के लिए विशेष मुहिम भी शुरु की जाएगी।

कंवरदीप कौर 2013 बैंच के आइपीएस अधिकारी हैं। कपूरथला से पहले फाजिल्का व पटियाला आदि जिलों में अहम पदों पर सेवाएं देने के अलावा लुधियाना के संयुक्त पुलिस कमिश्नर के पद से बदलकर यहां तैनात हुए हैं।

मीडिया को साफ-सुथरा प्रशासन मुहैया करवाने में अहम भूमिका के बारे में बोलते एसएसपी ने कहा कि मीडिया समाज के आंखें व कान है और उसकी तरफ से दी गई फीडबैक को प्रसाशनिक सुधारों के लिए प्रयोग में लाया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि पंजाब पुलिस की ओर से श्री गुरु नानक देव जी के 551वें प्रकाश पर्व के अवसर पर सुल्तानपुर लोधी में होने वाले समागमों के दौरान संगत की सुरक्षा और सुविधा के लिए कड़े प्रबंध किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपेक्षित मात्रा अनुसार सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं और पांच वाच टावर भी स्थापित किए जा रहे हैं जिससे गुरुपर्व के दौरान आसानी से निगरानी की जा सके। इस अवसर पर एसपी मनदीप सिंह और डीएसपी शहिबाज सिंह भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.