Move to Jagran APP

एसएचओ ने समय पर टेस्ट करवाकर कोरोना को हराया

एसएचओ ऊषा रानी ने कोरोना को हराकर ड्यूटी ज्वाइन की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 02:11 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 02:11 AM (IST)
एसएचओ ने समय पर टेस्ट करवाकर कोरोना को हराया
एसएचओ ने समय पर टेस्ट करवाकर कोरोना को हराया

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : कोरोना के मामूली लक्षण महसूस होते ही अपना टेस्ट करवाया और पॉजिटिव पाए जाने पर तुरंत डाक्टरों की सलाह के मुताबिक 14 दिनों के लिए अपनी दिनचर्या को तब्दील कर लिया। यह कहना है कि थाना सतनामपुरा की एसएचओ उषा रानी का। एसएचओ उषा रानी उन कोरोना योद्धाओं में से एक है, जिन्होंने खुद तो कोरोना को हराया ही साथ ही लोगों को इस वायरस के प्रति जागरूक भी किया। उषा रानी बताती हैं कि कोरोना से लड़ने के लिए मरीज का आत्मविश्वास का होना अति जरूरी है। अपने आत्मविश्वास और परिवार के सहयोग से कोरोना वायरस को आसानी से मात दी जा सकती है।

loksabha election banner

संक्रमण के दौरान डाक्टरों की सलाह के मुताबिक दवा खाएं और रोजाना कम से कम 10 घटे आराम करें। अगर शरीर साथ दे तो डॉक्टर की सलाह के मुताबिक एक्सरसाइज करें। उन्होंने बताया कि कोरोना को लेकर वह पूरी से जागरुक थी और लोगों को भी इस के प्रति जागरुक कर रही थी। लॉकडाउन के दौरान वह लोगों के बीच रही। इस दौरान वह कोरोना संक्रमित हुई, टेस्ट करवाने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने कहा कि बीमारी से बचाव के लिए यह जरूरी है बीमारी का समय रहते पता चल जाना। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व सेहत विभाग की ओर से टेस्ट करवाने के लिए कहा जा रहा है तो लोगों को कोरोना टेस्ट अवश्य करवाना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.