Move to Jagran APP

पिस्तौल के बल पर महिला से सात लाख रुपये व सोने के गहने लूटे

थाना बेगोवाल में मोटर साइंकिल सवार तीन नकाबपोशों ने महिला से सात लाख रूपये और गहने लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 01:51 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 01:51 AM (IST)
पिस्तौल के बल पर महिला से सात लाख रुपये व सोने के गहने लूटे
पिस्तौल के बल पर महिला से सात लाख रुपये व सोने के गहने लूटे

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना बेगोवाल स्थित पावरकॉम दफ्तर के पास 17 फरवरी को बाद दोपहर एक बजे मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश लुटेरों ने कमेटी की किश्त देने जा रही एक्टिवा सवार महिला को घेर लिया। लुटेरों ने महिला के सिर सिर पर पिस्तौल रखकर एक्टिवा की डिक्की में रखे सात लाख रुपये, सोने की अंगूठी और बाली निकाल कर फरार हो गए। घटना के बाद महिला घबरा गई और उसका बीपी कम हो गया। महिला को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

loksabha election banner

थाना भुलत्थ के गांव भागवानपुर निवासी हरविदर कौर पत्नी बलदेव सिंह ने बताया कि बेगोवाल के पास सुखमणि कॉलोनी निवासी बेअंत कौर के पास कमेटी डाली हुई है। हरविंदर कौर ने बताया कि उसने तीन कमेटियां उठा कर अपने लड़के को इंग्लैंड भेजा है जिसकी किश्त देने के लिए 17 फरवरी को शाम करीब साढ़े चार बजे सात लाख रुपये लेकर एक्टिवा पर सवार होकर जा सुखमणी कॉलोनी जा रही थी। बेगोवाल के नजदीक बिजली घर के पास पहुंची तो पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाब पोश युवकों ने उसे घेर लिया तथा उसकी कनपटी पर पिस्तौल रख कर एक्टिवा की चाबी निकाल ली। इसके बाद उन्होंने एक्टिवा की डिग्गी में रखे लिफाफा निकाला जिसमें सात लाख रुपये तथा उसके कानों में पहनी हुई सोने की बालिया और गले में डाली हुई सोने की चेनी थी। लुटेरे लिफाफा लेकर फरार हो गए। हादसे के कुछ देर बाद एक गाड़ी आई। गाड़ी में सवार लोगों ने उससे पूछा तो उसने अपने साथ घटित घटना के बारे में बता दिया। गाड़ी में सवार लोग उसके परिचित थे। गांव नडाली निवासी कंवलजीत सिंह व उसकी पत्नी उसे अपनी गाड़ी में डाक्टर के पास लेकर गए क्योकि डर के मारे उसका बीपी कम गया था और उसने घटना के बारे में किसी को नही बताया था।

इसके बाद उसने सरपंच सबरजीत सिंह को साथ लेकर थाना बेगोवाल में जाकर पुलिस को घटना के बारे में बताया।

थाना बेगोवाल के इंचार्ज एएसआइ लखविदर सिंह का कहना है कि थाना बेगोवाल की पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है लुटेरों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाले जा रहे हैं। अभी तक कोई ठोस सबूत हाथ नही लगा है। उन्होंने बताया कि पुलिस जल्द आरोपियों तक पहुंच जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.