Move to Jagran APP

मार्कफेड के डीलर्स को वितरित किए ईनाम

मार्कफेड के चेयरमैन अमरजीत सिंह समरा ने कहा कि सहकारिता लहर को मजबूत करना बेहद जरूरी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 08:48 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 08:48 PM (IST)
मार्कफेड के डीलर्स को वितरित किए ईनाम
मार्कफेड के डीलर्स को वितरित किए ईनाम

संवाद सहयोगी, कपूरथला : मार्कफेड के चेयरमैन अमरजीत सिंह समरा ने कहा कि सहकारिता लहर को मजबूत करना बेहद जरूरी है। कपूरथला में स्थित कैटल फीड प्लांट में कूपन स्कीम के लक्की ड्रा निकालने के अवसर पर आयोजित समागम के दौरान समरा ने कहा कि मार्कफेड का प्रदेश की अर्थव्यवस्था में बहुत बड़ा योगदान है। वर्तमान में इसकी उत्पादन साम‌र्थ्य को और बढ़ाए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मार्कफेड के बोर्ड की तरफ से अत्याधुनिक प्लांट स्थापित करने और पहले से लगे प्लांटों की साम‌र्थ्य बढ़ाने के बारे विचार चर्चा की जा रही है। उन्होंने कहा कि बेहतर सेवा निभाने वाले कर्मचारियों को भी सम्मानित किया जाएगा।

loksabha election banner

शुक्रवार को कपूरथला स्थित कैटल फीड प्लांट में कूपन स्कीम के अंतर्गत लक्की ड्रा निकाले गए तथा डीलरों को सात लाख रुपये का सामान देकर सम्मानित किया गया। इनमें कपूरथला और गिद्दड़बाहा कैटल फीड प्लांट से सबंधित कूपन में से 13 -13 इनाम का चयन किया गयी, जिस में दो बुलेट मोटरसाइकिल, हीरो मोटरसाइकल, होंडा एक्टिवा वाहन शामिल थे। कूपन स्कीम जुलाई 2020 में शुरू की गई थी जिस के अंतर्गत केटल फीड की हर बोरी से एक कूपन दिया जाता था। चेयरमैन समरा ने चुने गए कूपन में से पहला ड्रा कूपन नंबर 271908 गिद्दड़बाहा प्लांट के लिए जबकि कपूरथला प्लांट के लिए कूपन नंबर 169392 का चयन हुआ। इस अवसर पर उप चेयरमैन निशान सिंह संधू, अतिरिक्त प्रशासनिक निर्देशक निशा राणा, बोर्ड आफ डायरेक्टर के मेंबर दलजिंदर बीर सिंह, मलूक सिंह, एचएस बैंस मुख्य मैनेजर, सरबजीत कौर की तरफ से भी कूपन का चयन किया गया। कपूरथला प्लांट के जीएम राज शेर सिंह छीना ने मेहमानों का धन्यवाद किया। इनाम हासिल करने वाले डीलरों में दीपक महाजन, लक्की और इकबाल सिंह शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.