Move to Jagran APP

युगांडा और तंजानिया की छह महिलाओं को पुलिस ने पंजाब से किया गिरफ्तार, चाकू की नोक पर व्यापारी से लूटपाट का आरोप

कपूरथला जिले के फगवाड़ा में पुलिस ने युगांडा और तंजानिया की छह महिलाओं को गिरफ्तार किया है। उन पर आरोप है कि वह सभी चाकू की नोक पर एक व्यापारी से लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि उसे धमकी दी गई कि अगर वह उसकी बात नहीं मानते हैं तो उसे छेड़छाड़ मामले में फंसा देंगे।

By Agency Edited By: Monu Kumar JhaPublished: Mon, 04 Mar 2024 08:18 AM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2024 09:07 AM (IST)
Kapurthala news: युगांडा और तंजानिया की छह महिलाओं को पुलिस ने पंजाब से किया गिरफ्तार।

पीटीआई, कपूरथला। (Police arrested six women from Uganda and Tanzania) युगांडा और तंजानिया की छह महिलाओं को चाकू की नोक पर एक व्यापारी को लूटने और उसे छेड़छाड़ के मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में फगवाड़ा के एक गांव से गिरफ्तार (Punjab Crime) किया गया है। पुलिस (Punjab Police) ने रविवार को खुद इस बात की जानकारी दी है।

loksabha election banner

महेरू व चहेरू गांवों में निजी पेइंग गेस्ट आवास में रह रहे थे आरोपी

पुलिस ने बताया कि उन्हें भारतीय दंड संहिता की धारा 341 (गलत तरीके से रोकना), 384 (जबरन वसूली) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत शुक्रवार और शनिवार की मध्यरात्रि को माहेरू गांव के लॉगेट इलाके से गिरफ्तार किया गया। सतनामपुरा पुलिस थाने के प्रभारी गौरव धीर ने आगे कहा कि आरोपी वर्तमान में महेरू और चहेरू गांवों में निजी पेइंग गेस्ट आवास में रह रहे थे।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दी ये जानकारी

उन्होंने कहा कि उन्हें राजस्थान के हनुमानगढ़ के एक निवासी की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया, जो वर्तमान में माहेरू में व्यवसाय चला रहा है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह 26 फरवरी की रात एक ढाबे से लौट रहा था, तभी चाहवाला चौक के पास एक महिला ने उसे रुकने का इशारा किया और मदद की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब की सड़कों पर SSF तैनात, अब तक 300 लोगों से ज्‍यादा लोगों की बचाई जान; सड़क हादसों पर लगा ब्रेक

मुझे धमकी दी कि जो कुछ भी है, उन्हें सौंप दे-शिकायतकर्ता

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, "वह मुझे एक तरफ ले गईं जहां पांच अन्य महिलाएं खड़ी थीं।" उन्होंने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि , मुझे दीवार पर धकेलते हुए, मदद मांगने वाली महिला ने अपने पर्स से चाकू निकाल लिया और सभी ने मुझे धमकी दी कि मेरी जेब में जो कुछ भी है, उन्हें सौंप दे।"

आरोपियों ने छेड़छाड़ करने के  झूठे आरोप में फंसाने की दी धमकी

व्यापारी ने अपनी शिकायत में पुलिस को आगे बताया कि विदेशी नागरिकों ने मुझे धमकी भी दी कि अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो वे यह कहते हुए शोर मचा देंगे कि मैंने उनके साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime: कार सवार बदमाशों ने युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हालत गंभीर; निकाली पुरानी दुश्‍मनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.