Move to Jagran APP

Punjab Crime: कार सवार बदमाशों ने युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हालत गंभीर; निकाली पुरानी दुश्‍मनी

Punjab Crime पंजाब के अबोहर में कार सवार बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। मामला युवकों की आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। घटना का पता चलते ही डीएसपी अरुण मुंडन खुद अस्प्ताल पहुंचे व घटना की जानकारी ली व उसके बाद पुलिस टीमों का गठन कर जल्द ही आरोपितों को काबू करने के आदेश दिए।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 03 Mar 2024 07:35 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2024 07:35 PM (IST)
कार सवार बदमाशों ने युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, अबोहर। अबोहर-मलोट रोड बाइपास गुरु नानक खालसा कालेज के निकट रविवार शाम को कुछ कार सवार युवकों ने एक युवक को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। जिसे यहां के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया। घटना का पता चलते ही डीएसपी अरुण मुंडन मौके पर पहुंचे व घटना की जानकारी हासिल की।

loksabha election banner

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मामला पुरानी रंजिश का बताया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है व जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी सहन नहीं की जाएगी।

गाड़ी सवार युवकों ने बरसाई गोलियां

जानकारी के अनुसार पंजपीर मोहल्ला निवासी करीब 17 वर्षीय हरप्रीत सिंह उर्फ काका पुत्र बलजिंदर सिंह कॉलेज के निकट जा रहा था कि इस दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार युवकों ने उस पर गोली चला दी, जिससे काका गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली मारने वाले युवक वहां से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने तुरंत उसे यहां के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest 2024: किसानों का बड़ा एलान, इस दिन करेंगे दिल्‍ली कूच; 10 मार्च को रोकेंगे ट्रेनों के पहिए

आपसी रंजिश का मामला

डॉक्टरों के अनुसार उसके छाती पर एक गोली आरपार हो गई है। मामला युवकों की आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। घटना का पता चलते ही डीएसपी अरुण मुंडन खुद अस्प्ताल पहुंचे व घटना की जानकारी ली व उसके बाद पुलिस टीमों का गठन कर जल्द ही आरोपितों को काबू करने के आदेश दिए। उधर, घटना के बाद शहर में दहशत का माहौल बन गया । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: पंजाब पुलिस ने किया इंटरनेशनल ड्रग रैकेट का भंडाफोड़, 5 किलो अफीम सहित तीन अरेस्‍ट; अलग-अलग देशों में करते थे सप्लाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.