Move to Jagran APP

फगवाड़ा हलके का करवाएंगे सर्वपक्षीय विकास : धालीवाल

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) ने हलके के नागरिकों से कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की अपील की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 02:17 AM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 06:05 AM (IST)
फगवाड़ा हलके का करवाएंगे सर्वपक्षीय विकास : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) ने हलके के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस का से बचाव के लिए सावधानी बरतें। यदि घर से बाहर जाना पड़े तो मास्क पहनकर जाएं। दुकानदार खास तौर पर सैनिटाइजर का प्रयोग करें तथा शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें। खासी, बुखार या सास लेने में तकलीफ होने पर डॉक्टर से परामर्श लें।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि बेशक आज कोरोना जैसी महामारी से पंजाब लड़ रहा है परन्तु विकास के काम भी लगातार जारी हैं। फगवाड़ा हलके के हर गाव तथा शहर के हर वार्ड में युद्ध स्तर पर विकास के काम करवाए जा रहे हैं। नगर निगम फगवाड़ा के अंतर्गत पड़ते क्षेत्रों में लोगों की माग व जरूरत के मुताबिक बुनियादी सुविधाओं से जुड़े विकास के काम शुरू होने जा रहे है। कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार की पहली प्राथमिकता पंजाब वासियों को कोरोना वायरस से बचाना व सुरक्षित रखना व प्रदेश भर में लोकहित में तेजी से विकास के काम करवाना है। फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में इस समय करोड़ों की लागत से विकास के काम चल रहे हैं। आने वाले दिनों में करोड़ों रुपए की लागत से बुनियादी सुविधाओं से जुड़े और विकास के काम शुरू होने जा रहे है। इन रुपयों से नगर निगम के अंतर्गत पड़ते सभी 50 वार्डो में जरूरत व लोगों की माग के मुताबिक नई सड़कें और गलिया बनाई जाएंगी। शहर के पार्को को भी सुंदर बनाया जाएगा।

विधायक धालीवाल ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव के दौरान उनकी ओर से फगवाड़ा वासियों से किए गए वादों को एक-एक कर पूरा किया जा रहा है। फगवाड़ा हलके के शहरी व ग्रामीण स्तर पर विकास से जुड़ी किसी भी तरह कोई समस्या रहने नहीं दी जाएगी। विकास कार्यो के लिए कैप्टन सरकार के पास ग्राटों की कोई कमी नहीं है। उनका सपना फगवाड़ा हलके को मॉडर्न सिटी के रूप में विकसित कर पंजाब के बाकी हलकों के मुकाबले विकास के मामले में सबसे उपर लाना है। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, समाजसेवी विनोद वरमानी, कमल धालीवाल, हनी धालीवाल, ब्लाक समिति के चेयरमैन गुरदयाल भुल्लाराई, गुरजीत पाल वालिया भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.