Move to Jagran APP

पिरामिड कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर पीटा, गंभीर

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : रविवार मध्य रात्रि 2 बजे के आसपास रहस्मय परिस्थितियों में फगवाड़ा-ज

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Feb 2019 08:08 PM (IST)Updated: Mon, 04 Feb 2019 08:08 PM (IST)
पिरामिड कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर पीटा, गंभीर
पिरामिड कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर पीटा, गंभीर

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : रविवार मध्य रात्रि 2 बजे के आसपास रहस्मय परिस्थितियों में फगवाड़ा-जालंधर नेशनल हाईवे पर स्थित पिरामिड कालेज के सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर तेजधार हथियारों से लैस हमलावरों ने बुरी तरह से पीटा और उसे मरा हुआ समझकर भाग गए। इससे पहले शुक्रवार मध्य रात्रि के बाद हाइवे पर ही स्थित राधे राधे रेस्टोरेंट के सिक्योरिटी गार्ड पर भी इसी तर्ज पर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई थी। जानलेवा हमले में घायल हुए पिरामिड कालेज के सिक्योरिटी गार्ड सुखजिंदर सिंह पुत्र नरैन वासी गांव मेहलीआणा थाना बहराम जिला शहीद भगत नगर को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी बेहद नाजुक हालत को देखते हुए उसे जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक हमलावर लूट के इरादे से कालेज में घुसे थे जिसमें वे कामयाब भी रहे। मामले को लेकर थाना सतनामपुरा पुलिस ने पिरामिड कालेज के प्रिंसिपल डायरेक्टर संजय साहिल के बयानों पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

फगवाड़ा के एसपी मनदीप सिंह ने बताया कि रविवार मध्य रात्रि 2 बजे के आसपास 5 नकाबपोश युवक हाईवे पर स्थित पिरामिड कालेज के पिछले गेट को फांद कर कालेज के अंदर दाखिल हुए। इस दौरान उन्होंने रात की डयूटी पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड सुखजिंदर पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया व सिक्योरिटी गार्ड बेसुध हो गया। इसके बाद हमलावरों ने कालेज के कई दफ्तरों के ताले तोड़कर सामान की तोड़फोड़ की व अकाउंट के दफ्तर में पड़ी अलमारी को तोड़कर उसमें से 45 हजार रुपये चोरी कर ले गए। एसपी ने कहा कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। मामले को लेकर अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज कर लिया गया है। उम्मीद है कि आरोपित जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

कॉलेज में डेढ़ घंटे तक मौजूद रहे हमलावर

पिरामिड कालेज के सिक्योरिटी गार्ड पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर कालेज के अकाउंट आफिस से 45 हजार की नकदी चुराने वाले हमलावर करीब डेढ़ घंटे तक कालेज परिसर में मौजूद रहे। पुलिस के हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज से साफ पता चलता है कि हमलावर करीब सवा 2 बजे कालेज में दाखिल हुए व करीब साढे 3 बजे वहां से बाहर निकले। हमलावरों ने कालेज में जमकर उत्पात मचाया व तोड़फोड़ की। नकाबपोश हमलावरों ने कालेज के कई दफ्तरों में जाकर वहां पड़ी अलमारियों व दराजों की तलाशी ली।

फगवाड़ा में कोई बड़ा गैंग सक्रिय तो नहीं!

तीन दिन पहले राधे राधे रेस्टोरेंट में सिक्योरिटी गार्ड पर हमला कर उसकी हत्या करने व उसी तर्ज पर पिरामिड कालेज के सिक्योरिटी गार्ड पर जानलेवा हमला करने का मामला फगवाड़ा में खासी चर्चा का विषय बन गया है। वहीं एक जैसे लग रहे इन दोनों मामलों ने पुलिस को भी असमंजस में डाल दिया है। शहर में चर्चा है कि फगवाड़ा में कोई बड़ा गैंग सक्रिय हो गया है, जो लोगों में खौफ पैदा करने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.