Move to Jagran APP

पैसे के लालच में देह व्यापार से जुड़ीं लड़कियां, फगवाड़ा में PG की आड़ में चल रहे धंधे का पर्दाफाश; 9 विदेशी युवतियों समेत 26 गिरफ्तार

Phagwara adultery smuggling busted फगवाड़ा पुलिस ने रविवार 4 फरवरी को निजी यूनिवर्सिटी के पास स्थित पीजी में दबिश देकर वहां चल रहे देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया। पकड़े गए देह व्यापार के गिरोह से पूछताछ में अहम कई खुलासे हुए हैं। विदेशी युवतियां अपना खर्च चलाने और इस धंधे में ज्यादा पैसा मिलने के लालच में जुड़ गईं।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Published: Mon, 05 Feb 2024 08:49 AM (IST)Updated: Mon, 05 Feb 2024 08:49 AM (IST)
पैसे के लालच में देह व्यापार से जुड़ीं लड़कियां

अमित ओहरी, फगवाड़ा। Phagwara adultery smuggling busted: फगवाड़ा पुलिस ने रविवार 4 फरवरी को निजी यूनिवर्सिटी के पास स्थित पीजी में दबिश देकर वहां चल रहे देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया।\

loksabha election banner

पुलिस ने मौके से ही 13 पुरुषों और 13 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि पकड़ी गई महिलाओं में से नौ विदेशी हैं। मौके से नौ पासपोर्ट, 29 मोबाइल फोन और कुल 45 हजार रुपये बरामद किए गए हैं।

पढ़ने आईं थी विदेशी युवतियां, जाल में फंसी

पुलिस की ओर से निजी यूनिवर्सिटी के पास पकड़े गए देह व्यापार के गिरोह से पूछताछ में अहम कई खुलासे हुए हैं। जांच में पता चला है कि आरोपितों की ओर से पीजी चलाने के लिए दो कोठियों को किराये पर लेकर वहां देह व्यापार करवाया जा रहा था। यही नहीं, इस धंधे के लिए आरोपितों ने विदेशी युवतियों को जो कि यहां पढ़ने के लिए आई हुई थीं, को अपने जाल में फंसाया।

धंधे में ज्यादा पैसे मिलने के लालच में जुड़ गईं

विदेशी युवतियां अपना खर्च चलाने और इस धंधे में ज्यादा पैसा मिलने के लालच में जुड़ गईं। कुछ स्थानीय युवतियों को भी पैसे का लालच देकर आरोपितों ने अपने जाल में फंसाया था। एसएसपी वत्सला गुप्ता ने बताया कि पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के बाद टीम को वहां पर नजर रखने के लिए कहा गया।

20 से ज्यादा लोग इस गोरखधंधे में शामिल

टीम को जब पक्का हो गया कि वहां पर देह व्यापार हो रहा है तो उन्होंने उच्चाधिकारियों को इस संबंध में बताया। एसएसपी ने बताया टीम ने यहां तक बताया कि दोनों जगह पर आरोपितों की संख्या 20 से ज्यादा है तो उन्हें पकड़ने के लिए भारी पुलिस को मौके पर भेजा गया। इसके बाद टीम ने दोनों कोठियों में दबिश देकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

कानून तोड़ने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

भट्टी एसपी रुपिंदर कौर भट्टी ने शरारती तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि कानून से खिलवाड़ करने वाले किसी भी शरारती तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने ऐसे तत्वों पर नकेल कसने के लिए शहरवासियों को पुलिस का सहयोग करने की अपील की।

यह भी पढ़ें- Kapurthala: NRI बहू की गला घोंटकर की हत्या, मां बोली- सास-ससुर ने शादी के बहाने बुलाया; पांच साल का बच्चा भी किया गायब

आरोपितों में से अधिकतर जालंधर के रहने वाले

पुलिस की ओर से गिरफ्तार आरोपितों की पहचान अजय कुमार वासी फुलवारा थाना बिलगा जिला जालंधर, विवेक कुमार निवासी जालंधर, धरमप्रीत निवासी जिला जालंधर, कमल भाटिया निवासी जिला जालंधर व वाज निवासी जूबे देश जिंबाब्वे हाल निवासी ग्रीन वैली महेड़ू, जसपाल सिंह उर्फ बिल्ला निवासी जालंधर, शंकर अरोड़ा निवासी फगवाड़ा, सुखदीप सिंह उर्फ दीप निवासी समसपुरी थाना अमलोह जिला फतेहगढ साहिब, प्रभजोत सिंह उर्फ साबी निवासी दादा कालोनी जालंधर, बेअंत सिंह उर्फ लाडी निवासी गांव चक्क हकीम फगवाड़ा व अंकित गुप्ता उर्फ निशू निवासी फेस 3 जालंधर के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ इम्मोरल ट्रैफिक कंट्रोल एक्ट 1956 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें-  Punjab: फगवाड़ा में PG की आड़ में चल रहा था देह व्‍यापार, पुलिस ने किया भंडाफोड़; नौ विदेशी महिलाओं समेत 26 गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.