विकास गुप्ता, कपूरथला

कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिससे सरकार द्वारा सख्ती करने के आदेश जारी किए गए हैं। लेकिन नियमों की परवाह नहीं कर कर अपनी जिंदगी के साथ दूसरों की भी जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं। इसका उदाहरण कपूरथला की माल रोड पर स्थित मुख्य डाक घर में रोजाना देखने को मिल रहा है। मुख्य डाक घर में अपना काम करवाने के लिए आने वाले लोगों की तरफ से कोरोना नियमों का पालन नहीं किया जाता है। लोग यहां एक दूसरे के साथ जुड़ कर लाइनों लगे रहते हैं। यहां काम करवाने के लिए रोजाना सैंकड़ों लोग आते हैं। डाक घर के अधिकारियों द्वारा लोगों को शारीरिक दूरी के नियम की पालन करवाने की ओर की ओर कोई ध्यान नहीं है।

कुछ दिन पहले डाक घर के 6 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, लेकिन फिर भी डाक घर में शारीरिक दूरी का ध्यान नहीं रखा जा रहा।

-बाक्स-

हिदायतों को सख्ती से किया जाएगा पालन : डीसी

डिप्टी कमिशनर दीप्ति उप्पल ने कहा कि कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए हर संभव यत्न किए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह जितना ज्यादा हो सके कोरोना वैक्सीन लगवाएं। कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जिले भर में कैंप लगाए जा रहे हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा जरूरी है कि लोग मास्क का उपयोग करें व शारीरिक दूरी की पालना करें। उन्होंने कहा कि अगर लोग हिदायतों की पालना नहीं करेंगे तो सख्ती से हिदायतों की पालना करवाई जाएगी। डिप्टी कमिश्नर दीप्ति उप्पल द्वारा बैंकों, डाक-घर व अन्यों दफ्तरों जहां लोगों की आवाजाई है, वहां के उच्चाधिकारी सोशल डिस्टेंस को लागू करवाने को अपनी जिम्मेवारी समझें।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021