Move to Jagran APP

जीडीआर कान्वेंट स्कूल के एनआइओएस के विद्यार्थियों का परिणाम शत प्रतिशत रहा

जीडीआर कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों का परिणाम अच्छा रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 06:38 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 09:46 PM (IST)
जीडीआर कान्वेंट  स्कूल के एनआइओएस के विद्यार्थियों का परिणाम शत प्रतिशत रहा
जीडीआर कान्वेंट स्कूल के एनआइओएस के विद्यार्थियों का परिणाम शत प्रतिशत रहा

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : जीडीआर कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों का नेशनल इंस्टीट्यूट आफ स्कूलिंग द्वारा घोषित दसवीं एवं बारहवीं के परिणामों में शत प्रतिशत नतीजा रहा। प्रि. माधवी ने बताया कि इस परीक्षा में ऐसे विद्यार्थी जो पहले किसी कारणवश अपनी पढ़ाई को पूरा नहीं कर सके थे, उन्होंने एनआइओएस से दोबारा अपनी स्टडी को चालू करने का निर्णय लिया और सोमवार को घोषित परिणामों में वे भी अच्छे अंकों से सफल रहे। स्कूल के स्टडी सेंटर में रजिस्टर्ड सभी विद्यार्थी अच्छे अंकों से पास हुए हैं।

loksabha election banner

इसमें कक्षा दसवीं में सुखवीर सिंह, प्रितपाल सिंह जगपाल, जसकरण सिंह, तरनजोत सिंह और कक्षा बारहवीं में बलदेव सिंह परमार ने इस परीक्षा को प्रथम दर्जे में पास किया। प्रिंसिपल माधवी ने इन सभी विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा स्कूल में ओपन स्कूल के स्टडी सेंटर की एक्रीडिएशन लेने पर स्कूल के आस-पास के क्षेत्र में बहुत से विद्यार्थी इसका लाभ ले रहे हैं और अपनी पढ़ाई को सुचारू रूप से चला रहे है।

इन बच्चों को समय समय पर विभिन्न वर्कशाप और ट्रेनिग्स के द्वारा शिक्षित किया जा रहा है और इसी के साथ स्कूल अपने आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों में सौ प्रतिशत लिटरेसी के मिशन को पूरा करने में सफल हो रहा है। स्कूल मैनेजमेंट के चेयरमैन केके खुल्लर ने इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल, स्टाफ और विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि इसका श्रेय प्रिसिपल और उन सभी अध्यापकों को जाता है जिनके दिशा निर्देशों से बच्चे इस परीक्षा में अच्छे अंकों के साथ सफल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.