Move to Jagran APP

विधायक धालीवाल को सम्मानित किया

कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग करने के लिए जठेरे प्रबंधक कमेटी के सदस्यों ने विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 02:23 AM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 02:23 AM (IST)
विधायक धालीवाल को सम्मानित किया
विधायक धालीवाल को सम्मानित किया

संस, फगवाड़ा : कोविड-19 के खिलाफ चल रहे युद्ध और मानवता की सेवा में विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल की ओर से दिए जा रहे योगदान के चलते संधी जठेरे प्रबंधक कमेटी व विभिन्न गांवों के पंचो, सरपंचों की ओर से उन्हें युक्त रुप से सम्मानित किया गया। इस मौके आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि कोरोना आपदा में विधायक धालीवाल ने जिस प्रकार से फगवाड़ा हलके के जरूरतमंद लोगों की सेवा की वह प्रशंसनीय है और लोगों के लिए जनसेवा की मिसाल कायम की है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि विधायक ने हलके के विकास में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस मौके पर विधायक धालीवाल ने कहा कि कोविड-19 के प्रकोप से फगवाड़ा के लोगों को बचाना उनका पहला फर्ज है और मानवता की सेवा करना उनका नैतिक फर्ज है। विधायक धालीवाल ने कहा कि हलके के लोगों की सेवा करना और फगवाड़ा का सर्वपक्षीय विकास करना मेरी प्राथमिकता है। समारोह के दौरान विधायक ने लोगों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के साथ-साथ शारीरिक दूरी के नियम को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की अपील भी गई। इस मौके पर बाबा मंलग शाह, सरपंच रामपाल साहनी, हरबंस लाल, अशोक कुमार, जगजीवन लाल, हरमेंल लाल, परमिंदर संधी, चमन लाल, कश्मीरी लाल, कमलजीत संधी उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.