जेएनएन, कपूरथला। ईटीटी अध्यापक एक महिला टीचर के घर पहुंचा। इस दौरान अध्यापिका ने उसके लिए चाय बनाई। अध्यापक ने चुपके से महिला टीचर की चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद अध्यापक ने उससे दुष्कर्म किया और उसकी आपत्तिजनक फोटो भी खींच ली। इसके बाद वह महिला टीचर को ब्लैकमेल कर अक्सर संबंंध बनाने लगा। टीचर ने अब मामले की शिकायत पुलिस को दी है। आरोपित अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है।

ईटीटी अध्यापिका ने एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह को दी शिकायत में बताया था कि वह कपूरथला में किराये पर रहती है। उसी मकान में संदीप कुमार निवासी झोटियावाली, जिला फाजिल्का भी रहता है। वह गांव डोगरावाल थाना सुभानपुर में ईटीटी अध्यापक है। 14 मार्च 2018 को संदीप उसके कमरे में मिलने आया। इस दौरान उसने चाय में कोई नशीला पदार्थ डाल दिया।

महिला टीचर के मुताबिक वह बेहोश हो गई, जिसके बाद आरोपित संदीप ने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसकी आपत्तिजनक फोटो भी खींच ली। इन फोटो की मदद से आरोपित उसे ब्लैकमेल कर जबरदस्ती करता रहा। आरोपित ने ब्लैकमेल कर उससे 1.17 लाख रुपये भी ले लिए।

परेशान होकर महिला टीचर ने एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह से शिकायत की। थाना सिटी कपूरथला के एसएचओ यादविंदर सिंह की जांच में संदीप कुमार के खिलाफ लगे सभी आरोप सही पाए गए। गिरफ्तार आरोपित संदीप कुमार को अदालत में पेश किया गया, जिसे अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kamlesh Bhatt