Move to Jagran APP

Kapurthala Dog Attack: भय का माहौल! कपूरथला में 20 आवारा कुत्तों ने खेत में जा रही महिला को नोच-नोच कर मार डाला

Kapurthala Dog Attack पंजाब के कपूरथला में 20 आवारा कुत्तों ने एक महिला को मौत के घाट उतार डाला। कुत्तों ने महिला पर मंगलवार शाम तब हमला किया जब वह खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। क्षेत्र में आवारा कुत्तों का दबदबा लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले 20 दिनों में आवारा कुत्ते तीन लोगों को शिकार बना चुके हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Thu, 08 Feb 2024 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 08 Feb 2024 12:42 PM (IST)
कपूरथला में 20 आवारा कुत्तों ने खेत में जा रही महिला को नोच-नोच मार डाला

संवाद सहयोगी, कपूरथला। (Kapurthala News / Dog Attacked On Woman / Kapurthala Dog Attack

loksabha election banner

) पंजाब में जिला कपूरथला के ऐतिहासिक स्थल सुल्तानपुर लोधी के तहत गांव चुलधा में करीब 20 आवारा कुत्तों ने एक महिला परी देवी पत्नी केवल कुमार पर अचानक हमला कर दिया और उसे नोच-नोच कर मार डाला। कुत्तों ने महिला पर मंगलवार शाम तब हमला किया जब वह खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गई थी।

20 दिन मे तीन लोगों को बनाया शिकार

क्षेत्र में पिछले 20 दिनों में आवारा कुत्ते तीन लोगों को शिकार बना चुके हैं। इससे पहले एक बच्चे और एक व्यक्ति को भी नोच-नोच कर मार डाला था। कुत्तों के हमले में गंभीर जख्मी एक महिला अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है। गांव चुलधा के सरपंच गुरदेव सिंह व जसविंदर सिंह ने बताया कि गांव के बाहर झुग्गी में रहने वाले मजदूर केवल कुमार की 32 वर्षीय पत्नी परी देवी पशुओं के लिए चारा लेने खेत में गई थी। इस दौरान करीब 20 कुत्तों ने अचानक उस पर हमला कर दिया।

बुरी तरह से नोच रहे डॉग्स

कुत्तों के काटने से परी बचाने के लिए चीखने लगी। जब तक लोग वहां पहुंचे परी की मौत हो चुकी थी। सरपंच गुरदेव ने बताया कि कुत्तों ने परी देवी का हर अंग बुरी तरह नोचा था। खोपड़ी तक नजर आने लगी थी। इससे पहले आवारा कुत्ते दो लोगों की जान ले चुके थे।

कुछ दिन पहले कुत्तों ने दिनेश मुनि के छह साल के बेटे अस्सु को नोचकर मार डाला था। एक महिला पिंकी देवी भी कुत्तों का शिकार हो चुकी है और सिविल अस्पताल में जिंदगी व मौत के बीच झूल रही है। पड़ोसी गांव चूहड़पुर में भी कुत्ते एक जान ले चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Jagjit Singh Birthday: जालंधर से गजलों का सफर शुरू कर जगमोहन से बने ‘जगजीत सिंह’, यूं ही नहीं दुनिया हुई कायल

यह भी पढ़ें- Terror Attack in Srinagar: 'फायरिंग की खबर सुन करने लगे थे दुआ, लेकिन...', श्रीनगर टेरर किलिंग में मारे गए अमृतपाल के परिजनों का छलका दर्द


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.