Move to Jagran APP

सीआइए स्टाफ ने नशीली गोलियों की खेप सहित दो आरोपित दबोचे

सीआईए स्टाफ की पुलिस ने गश्त के दौरान नशे की खेप के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार करने की सफलता हासिल की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से 404 नशीली गोलियां बरामद की हैं। जिनके खिलाफ थाना सिटी व थाना सदर में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच पड़ताल का दौर शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 08:54 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 08:54 PM (IST)
सीआइए स्टाफ ने नशीली गोलियों की खेप सहित दो आरोपित दबोचे

संवाद सहयोगी, कपूरथला : सीआइए स्टाफ की पुलिस ने गश्त के दौरान नशीली गोलियों की खेप के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार करने की सफलता हासिल की है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से 404 नशीली गोलियां बरामद की हैं तथा थाना सिटी व थाना सदर में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच पड़ताल का दौर शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

सीआइए स्टाफ के एएसआइ नवीन कुमार ने बताया कि वह पुलिस कर्मियों के साथ गश्त पर थे। गश्त करते हुए जब वह नई दाना मंडी के डबल रोड पर पहुंचे तो वहां पर उन्हें एक युवक पैदल आता दिखाई दिया। शक के आधार पर पर रोककर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 204 नशीली गोलियां बरामद हुईं। आरोपित की पहचान प्रिथी ¨सह उर्फ मिट्ठू निवासी मोहल्ला पंडोरी सुल्तानपुर लोधी के रूप में हुई है। इसी प्रकार सीआइए स्टाफ के एएसआइ हरजीत ¨सह भी पुलिस कर्मियों के साथ गांव सैदोवाल की तरफ गश्त पर थे। जब वह रेलवे फाटक से थोड़ा आगे पहुंचे तो उन्हें एक युवक आता दिखाई दिया। जिसे संदेह के आधार पर रोककर पूछताछ की तो उसने अपना नाम लख¨वदर ¨सह उर्फ लक्खा निवासी मोहल्ला पंडारी सुल्तानपुर लोधी बताया। जब उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से 200 नशीली गोलियां बरामद हुईं। दोनों आरोपितों ने कबूल किया कि वह नशीला गोलियों की खेप किसी को पहुंचाने जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.