Move to Jagran APP

देर रात घर आने पर पिता ने डांटा तो बेटे ने फंदा लगा दी जान

थाना सदर में पडते गांव आरीयावांल में एक युवक ने देर रात पिता के डाटने पर एक युवक ने वृक्ष के साथ गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को वृक्ष से उतार कर कपूरथला के सिविल अस्पताल के ग्रह कक्ष में रखवा दिया गया। पुलिस ने पुछताछ के दौरान नोजवान के पिता सर्वण ¨सह ने बताया कि मेरा 25 वर्षी बेटा बलराज ¨सह

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 06:52 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 06:52 PM (IST)
देर रात घर आने पर पिता ने डांटा तो बेटे ने फंदा लगा दी जान
देर रात घर आने पर पिता ने डांटा तो बेटे ने फंदा लगा दी जान

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सदर में पड़ते गांव आरियावाल में देर रात घर आने पर पिता ने बेटे को डांट दिया। पिता की डांट सुनकर गुस्से में आए युवक ने वृक्ष के साथ फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कपूरथला के सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात शव परिजनों के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

पुलिस को जानकारी देते हुए मृतक के पिता सर्वण ¨सह निवासी गांव आरियावाल ने बताया कि मंगलवार की रात उसका 25 वर्षीय बेटा बलराज ¨सह अपने काम से देर से घर लौटा था। हमने उसे देर से आने का कारण पूछा। इस बात को लेकर वह गुस्से में आ गया और घर से बाहर चला गया। बुधवार को सुबह के समय गांव के लोगों ने बताया कि उसके बेटे ने गुज्जरों के डेरे के पास वृक्ष से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने इस मामले को लेकर थाना सदर की पुलिस को सूचित किया और घटनास्थल पर पहुंचे। थाना सदर के एएसआइ राजीव शर्मा, एएसआइ जसवंत ¨सह अन्य पुलिस कर्मचारियों ने शव को वृक्ष से उतार कर अपने कब्जे में लेकर कपूरथला के सिविल अस्पताल के शवगृह में भिजवाया।

पुलिस ने सर्वण ¨सह के बयान के आधार पर धारा 174 की कार्यवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया। बुधवार शाम को युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

जवान बेटे की मौत से सदमें में परिजन

इस संबंध में सर्वण ¨सह ने बताया कि उसे पता होता कि उसका बेटा ऐसा कदम उठाएगा तो वह अपने बेटे को कभी भी नही डांटता। जवान बेटे की मौत से घरवाले बेहद सदमे में है और बेटे की मौत के लिए खुद को कोस रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.