Move to Jagran APP

मेजबान आरसीएफ ने कोलकाता की टीम को हराया

रेल कोच फैक्टरी कपूरथला के सिथेटिक टर्फ हाकी स्टेडियम में चल रही 40वीं आल इंडिया रेलवे महिला चैपियनशिप में मेजबान आर सी एफ, चशिचम रेलवे, मध्य रेलवे, और उत्तर रेलवे ने अपने मैच जीत कर पूल स्टेज में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। आज सबसे दिलचस्प मुकाबले में आर सी एफ कपूरथला ने गत उप विजेता दक्षिण रेलवे कोलकाता को 3-3 से हराया। आधे समय

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 08:50 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 08:50 PM (IST)
मेजबान आरसीएफ ने कोलकाता की टीम को हराया
मेजबान आरसीएफ ने कोलकाता की टीम को हराया

जागरण संवाददाता कपूरथला : रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला के सिंथेटिक टर्फ हाकी स्टेडियम में चल रही 40वीं आल इंडिया रेलवे महिला चैंपियनशिप में मेजबान आरसीएफ, पश्चिम रेलवे, मध्य रेलवे और उत्तर रेलवे ने अपने मैच जीत कर पूल स्टेज में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। शनिवार को सबसे दिलचस्प मुकाबले आरसीएफ कपूरथला एवं गत वर्ष की उप विजेता दक्षिण रेलवे कोलकाता के बीच खेला गया जिसमें आरसीएफ ने 3-2 से उसे हराया। आधे समय तक आरसीएफ की टीम 3-0 से आगे थी। आरसीएफ की ओर से ओलंपियन नवजोत कौर ने आठवें और 16वें मिनट में गोल कर आरसीएफ को बढ़त दिला दी। लाल रेमसियामी ने 17वें मिनट में एक और गोल कर स्कोर 3-0 कर दिया। दूसरे हाफ में कोलकाता की टीम ने वापसी की। निक्की प्रधान और रोजा¨लड डूगडूग ने गोल कर अंतर 3-2 कर दिया लेकिन वह मैच ड्रा करवाने में नाकाम रही। अन्य मैचों में गत विजेता मध्य रेलवे मुंबई ने पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर को 9-1 से हराया। विजेता टीम की ओर से वंदना कटारिया, प्रति दूबे ओर मोनिका ने 3-3 गोल किए। पराजित टीम की ओर से नृत्न टोपनों ने एक मात्र गोल किया।

loksabha election banner

इसी तरह पश्चिम रेलवे, मुंबई ने चितरंजन लोकोमोटिव वकर्स को एकतरफा मैच में 6-0 से हराया। मुंबई की टीम की ओर से जस¨वन्द्र कोर ओर लीलिया ¨मज ने 2-2 गोल किए जबकि नवनीत कौर ओर लिली ने 1-1 गोल किया। उत्तर रेलवे नई दिल्ली ने शनिवार को उत्तर मध्य रेलवे, इलाहाबाद को 4-1 से हराया। विजेता टीम की ओर से प्रीतम स्वैच ने दो जबकि ज्योति ओर प्रियंका वानखेडे ने 1-1 गोल किया। पराजित टीम की ओर से गुरजीत कोर ने एक गोल किया। रविवार को दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच दक्षिण पूर्व रेलवे, कोलकाता और उत्तर पूर्व रेलवे, गोरखपुर के बीच खेला जाएगा जबकि दूसरे मैच में आरसीएफ का मुकाबला चितरंजन लोकोमोटिव वकर्स के साथ होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.