Move to Jagran APP

कोरोना से बचने के लिए विभाग द्वारा दी हिदायतों का करें पालन

समाज सेवक शीतल कोहली व शरदानंद सिंह ने कहा कि सजगता और सतर्कता से ही कोरोना वायरस से बचा जा सकता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 06:45 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 06:09 AM (IST)
कोरोना से बचने के लिए विभाग द्वारा दी हिदायतों का करें पालन
कोरोना से बचने के लिए विभाग द्वारा दी हिदायतों का करें पालन

संवाद सूत्र, फगवाड़ा : समाज सेवक शीतल कोहली व शरदानंद सिंह ने कहा कि सजगता और सतर्कता से ही कोरोना वायरस से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि संतोषजनक बात है कि पुलिस और प्रशासन की अथक मेहनत और स्थानीय लोगों के प्रयासों के चलते कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने में कामयाबी हासिल हुई है। लेकिन फिर भी हम सभी को इस महामारी को हराने के लिए बचाव के तरीके अपनाने होंगे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के दृष्टिगत पंजाब सरकार व स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी दिशा निर्देश का पालन करना चाहिए। समाज के सभी वर्गो का दायित्व बनता है कि कोरोना वायरस जैसी महामारी को मिलकर हराएं। उन्होंने फगवाड़ा वासियों से अपील की कि वह सैनिटाइजर का प्रयोग करें, अपने हाथों को बार बार धोएं, खांसी-जुकाम व बुखार होने पर तुरंत डॉक्टर से सम्पर्क करें। वहीं उन्होंने लोगों को इस संबंध में कोई अफवाह भी नहीं फैलाने की अपील भी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.