Move to Jagran APP

दिन दहाडे़ चोरों ने घर का ताला तोड़ नगदी व गहने चुराए

शहर की घनी आबादी वाले क्षेत्र शक्ति नगर में दिन दिहाडे़ चोरो ने उडाई नगदी व गहने जिससे पुलिस के चाक चौबंद सुरक्षा प्रबंधों के दावों की बुरी तरह से हवा निकाल दी है।चुनावों के मद्देनजर थानों की भारी संख्या में पुलिस की डयू¨टया लगाई होने के कारण शहर में सुरक्षा कर्मचारी

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 02:10 AM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 02:10 AM (IST)
दिन दहाडे़ चोरों ने घर का ताला तोड़ नगदी व गहने चुराए
दिन दहाडे़ चोरों ने घर का ताला तोड़ नगदी व गहने चुराए

संवाद सहयोगी, कपूरथला।

loksabha election banner

थाना सिटी के तहत शहर की घनी आबादी वाले क्षेत्र शक्ति नगर में दिन दहाडे़ चोरों ने नगदी व गहने चोरी कर लिए। इससे पुलिस के चाक चौबंद सुरक्षा प्रबंधों के दावों की बुरी तरह से हवा निकाल दी है। चुनावों के मद्देनजर थानों की भारी संख्या में पुलिस की ड्यू¨टया लगाई होने के कारण शहर में सुरक्षा कर्मचारी न होने के कारण चोरों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने दिन दहाडे़ ही चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। क्षेत्र में बि¨ल्डग मटीरियल का कारोबार करने वाले अभिषेक गुप्ता के घर में नकदी व सोने के आभूषणों की हुई चोरी की घटना से आसपास के लोगों में डर का माहौल पाया जा रहा है। शक्ति नगर निवासी घर के मालिक अभिषेक गुप्ता ने पुलिस को दिए ब्यानों में बताया कि बीते वीरवार की सुबह 10 बजे के करीब वह घर के सभी सदस्य शहर में रिश्तेदारी के घर गए हुए थे, जब वह रात्रि 8:30 बजे के करीब घर में वापिस आए तो घर का मुख्य दरवाजा बंद था, जब वह अंदर गए तो ड्राईग रूम का दरवाजा टूटा हुआ था। जब हमने अंदर जाकर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था, और घर में रखे हुए लगभग 7 तोले के सोने गहने व चांदी के गहने और 65 हजार की नकदी के अलावा बर्तन आदि चोर उड़कर फरार हो गए । घटना को लेकर परिवारिक सदस्यों ने क्षेत्र में जांच पड़ताल की तो चोरों के बारे कोई भी सुराग नहीं मिला। घटना की सूचना पर थाना सिटी के एसएचओ सुखपाल ¨सह व पुलिस टीम ने मौका मुआयना कर जानकारी एकत्र की। चोरी की घटना को लेकर थाना सिटी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। और जल्द ही घर के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को संगाला जाएगा। ताकि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों को पकड़ा जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.