Move to Jagran APP

बैंक के बाहर उमड़ी भीड़, शारीरिक दूरी का नहीं रखा ख्याल

कोरोना से निपटने के लिए लगाए गए क‌र्फ्यू का पालन नहीं किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 02:12 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 06:08 AM (IST)
बैंक के बाहर उमड़ी भीड़, शारीरिक दूरी का नहीं रखा ख्याल
बैंक के बाहर उमड़ी भीड़, शारीरिक दूरी का नहीं रखा ख्याल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रदेश में पिछले 17 दिनों से क‌र्फ्यू लगा हुआ है। पुलिस-प्रशासन की सख्ती के बावजूद फगवाड़ा में कभी क‌र्फ्यू का असर नजर आने लगता है तो कभी लोगों की लापरवाही दिख रही है। शहर के मुख्य बाजार पूरी तरह से बंद होने के चलते सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं, अंदरूनी गलियों-मोहल्लों में लोग लापरवाही बरत रहे हैं और घरों से बाहर निकलने वाले लोगों की भीड़ देखी जा रही है। इसके अलावा सभी मंडी में लोग बड़ी तादाद में पहुंच रहे हैं। मंडी सिर्फ थोक विक्रेताओं के लिए है लेकिन आम लोगों के यहां पहुंचने से क‌र्फ्यू का पालन नहीं हो रहा है। बेशक पुलिस प्रशासन की ओर से ड्रोन से भी निगरानी रखी जा रही है और क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अस्थायी जेल भी बनाई गई है लेकिन इसके बावजूद भी लापरवाह किस्म के लोग बेवजह घरों से बाहर निकल रहे हैं। कई गलियों- मोहल्लों में कुछ छोटे दुकानदारों की ओर से दुकान खोले जाने की सूचनाएं मिल रही है। हैरानी जनक है कि कोरोना वायरस की महामारी को लेकर बनी भयानक स्थितियों के बावजूद भी लापरवाह किस्म के लोग समझ नहीं रहे है। नियम व कानून के पाबंद लोगों पुलिस-प्रशासन से अंदरूनी गलियों-मोहल्लों में पुलिस का पहरा लगवाने व सख्ती करने की मांग की है।

loksabha election banner

बैंक के बाहर उमड़ी भीड़, शारीरिक दूरी का नहीं रखा ध्यान

फगवाड़ा में बुधवार को बैंकों देहलीज पर लॉकडाउन टूटा नजर आया। बैंकों के बाहर बड़ी संख्या में लोग खड़े नजर आए और यहां शारीरिक दूरी में भी कोई परहेज नहीं रखा गया। बैंकों के बाहर लोग झुंड बनकर खड़े रहे या फिर लाइनों में एक दूसरे से सटे नजर आए। सूचना मिलने पर थाना सिटी के एसएचओ ओंकार सिंह बराड़ मौके पर पहुंचे और उन्होंने बैंकों के बाहर खड़े लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करवाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.