Move to Jagran APP

विधायक धालीवाल ने आइसोलेशन वार्ड का किया निरीक्षण

कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे से हर तरफ चिंता के बादल छाए हुए हैं। शुक्रवार को विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल सिविल अस्पताल में कोरोना वायरस को लेकर किए प्रबंधों को जांचने के लिए पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 02:42 AM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 06:07 AM (IST)
विधायक धालीवाल ने आइसोलेशन वार्ड का किया निरीक्षण

अमित ओहरी, फगवाड़ा : कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे से हर तरफ चिंता के बादल छाए हुए हैं। शुक्रवार को विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल सिविल अस्पताल में कोरोना वायरस को लेकर किए प्रबंधों को जांचने के लिए पहुंचे। धालीवाल ने इमरजेंसी वार्ड व दूसरे वाडरें में जाकर मरीजों का हालचाल भी पूछा। वहीं धालीवाल ने मौके पर मौजूद सिविल अस्पताल के कार्यकारी एसएमओ डॉ. एसपी सिंह से अस्पताल में दाखिल सभी मरीजों को स्वास्थ्य से जुड़ी सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के दिशा निर्देश दिए। विधायक के साथ एडीसी गुरमीत सिंह मुल्तानी, एसडीएम गुरविंदर सिंह जौहल, एसपी मनविंदर सिंह व तहसीलदार नवदीप सिंह भी मौजूद थे।

loksabha election banner

बाद में पत्रकारों से बातचीत में विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने स्थानीय सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया है। उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर किए गए प्रबंधों का भी जायजा लिया है। धालीवाल ने बताया कि सिविल अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। इसके साथ साथ स्वास्थ्य विभाग की ओर से आईएमए से संपर्क कर निजी अस्पतालों में आइसोलेशन वार्डो का प्रबंध किया गया है। विधायक ने बताया कि फिलहाल फगवाड़ा में कोरोना वायरस को लेकर कोई भी मरीज नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों को इसे लेकर न तो डरने की जरूरत व न ही लोग घबराए, बल्कि सावधानी बरते। इस अवसर पर पदमदेव सुधीर, जतिंदर वरमानी, गुरजीत पाल वालिया, दर्शन लाल धर्मसोत भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.