Move to Jagran APP

क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर रोका तो एसएसआइ के बाइक में टक्कर मारी, घायल

सुल्तानपुर लोधी रोड पर तैनात पीसीआर कर्मियों पर युवकों ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 11:26 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 11:26 PM (IST)
क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर रोका तो एसएसआइ के बाइक में टक्कर मारी, घायल
क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर रोका तो एसएसआइ के बाइक में टक्कर मारी, घायल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : सोमवार देर रात सुल्तानपुर लोधी रोड पर तैनात पीसीआर कर्मियों ने नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर रहे मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को रोकने की कोशिश की। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस कर्मचारियों की बाइक को टक्कर मार दी। दोनो पुलिस कर्मचारी बाइक से नीचे गिर गए तथा एएसआइ की वर्दी भी फट गई तथा वह घायल हो गया। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने घायल एएसआइ को उपचार के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला में पहुंचाया। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

राकेश कुमार पुत्र चमन लाल निवासी मोहल्ला जटपुरा कपूरथला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह पीसीआर टीम में एएसआइ के पद पर तैनात है। सोमवार रात 12.15 बजे वह चारबत्ती चौक पर अपने एक साथी एएसआइ के साथ तैनात था। उन्होंने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को क‌र्फ्यू का उल्लघंना करने के मामले में रुकने का इशारा किया लेकिन तीनो युवकों ने भागने की कोशिश की। पीछा कर अपना मोटरसाइकिल आरोपियों के बराबर लगाया तो उन्होंने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसके कारण वह ओर उसका साथी एएसआइ सड़क पर गिर पड़ा तथा उसकी वर्दी भी फट गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी कपूरथला के एसएचओ रघबीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा पीछा कर एक आरोपित को काबू कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान मंगल सिंह उर्फ मिठू निवासी गांव लाटियांवाल थाना सुल्तानपुर लोधी के रूप में हुई है। पुलिस अन्य दो आरोपितों की तलाश में छापामारी कर रही है।

क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने वाले युवक पर केस

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना बेगोवाल पुलिस ने रात के समय के क‌र्फ्यू दौरान बिना वजह बाहर घूमने वाले युवक को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि वह पुलिस कर्मचारियों के साथ रात के समय क‌र्फ्यू ड्यूटी के दौरान कालेज रोड बेगोवाल मौजूद थे। सामने से एक युवक पैदल आता दिखाई दिया। जिसने मुंह पर मास्क भी नहीं पहना हुआ था। पुलिस ने युवक को रोककर पूछताछ की तो उसने अपना नाम लवप्रीत सिंह निवासी गांव लक्खन कलां बताया। वह रात में घूमने का कारण नहीं बता सका। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.